Tanu Weds Manu 3: जल्द शूटिंग शुरू करेंगी Kangana Ranaut, 'तनु त्रिवेदी' बन फिर मचाएंगी धमाल

एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) 'तेजस' (Tejas) के बाद फिल्म 'तनु वेड्स मनु 3' फिल्म की शूटिंग शुरू करने वाली हैं। इस बात का खुलासा खुद कंगना ने एक इंटरव्यू के दौरान किया है...

Tanu Weds Manu 3: जल्द शूटिंग शुरू करेंगी Kangana Ranaut, 'तनु त्रिवेदी' बन फिर मचाएंगी धमाल

इंटरटेनमेंट डेस्क। बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) इन दिनों अपनी फिल्म 'तेजस' (Tejase) को लेकर काफी सुर्खियों में हैं। यह फिल्म आज यानी 27 अक्टूबर को बॉक्स ऑफिस पर रिलीज हो गई है। इस फिल्म में कंगना रनौत फाइटर पायलट तेजस गिल का किरदार निभा रही हैं। इस फिल्म में कंगना का एक्शन अवतार लोगों को काफी पसंद आ रहा है। अब 'तेजस' की रिलीज के साथ ही कंगना रनौत ने फैंस को एक बड़ा तोहफा दिया है। दरअसल कंगना रनौत जल्द ही फिल्म 'तनु वेड्स मनु 3' (Tanu Weds Manu 3) की शूटिंग शुरू करेंगी।

हाल ही में आईएमडीबी से बातचीत से एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने अपनी अपकमिंग फिल्मों को लेकर खुलासे किए। इस दौरान उन्होंने बताया कि 'तेजस' (Tejas) के बाद वह विजिू5य सेतुपति के साथ एक थ्रिलर फिल्म में नजर आएंगी। इसके अलावा कंगना रनौत बंगाली थिएटर लीजेंड पर बनी फिल्म 'नोटी बिनोदिनी' फिल्म में नजर आएंगी। इन दो फिल्मों के अलावा कंगना रनौत जल्द ही फिल्म 'तनु वेड्स मनु 3' की शूटिंग शुरू करेंगी। बता दें कि इंडिया डॉट कॉम से बातचीत में डायरेक्टर आनंद एल राय ने कहा कि यह फिल्म नहीं बनाई जाएगी। हालांकि अब कंगना रनौत की अनाउंसमेंट से फैंस काफी खुश हैं। 

कंगना रनौत (Kangana Ranaut) के इस वीडियो पर लोग खूब कमेंट कर रहे हैं और अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। बता दें कि कंगना रनौत की फिल्म 'तनु वेड्स मनु' फ्रेंचाइजी का पहला पार्ट साल 2011 में रिलीज हुआ था। आनंद एल राय के निर्देशन में बनी यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट साबित हुई थी। इस फिल्म में कंगना रनौत और आर माधवन की जोड़ी फैंस को खूब भायी थी। फिल्म का दूसरा पार्ट 'तनु वेड्स मनु रिटर्न्स' साल 2015 में रिलीज हुआ था। इस फिल्म में कंगना रनौत डबल रोल में नजर आई थीं। यह फिल्म भी बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट साबित हुई थी।