पुलिस अधीक्षक गोण्डा ने शारीरिक दक्षता विकसित कराने हेतु लगवाई दौड़

पुलिस अधीक्षक गोण्डा ने शारीरिक दक्षता विकसित कराने हेतु लगवाई दौड़

गोण्डा। पुलिस अधीक्षक गोंडा आकाश तोमर ने पुलिस लाइन परेड ग्राउंड में साप्ताहिक शुक्रवार परेड की सलामी ली तथा परेड का निरीक्षण किया। निरीक्षण के पश्चात पुलिस अधीक्षक ने शारीरिक दक्षता विकसित करने हेतु परेड को दौड़ लगवाई। परेड में एकरूपता व अनुशासन बनाए रखने के लिए टोलीवार ड्रिल करवाई तथा उसे और बेहतर तरीके से कराने के लिए सम्बन्धित को निर्देशित किया व अन्य महत्वपूर्ण दिशा निर्देश भी दिए।

पुलिस अधीक्षक ने आगामी नगर निकाय चुनाव के दृष्टिगत महिला आरक्षियों समेत समस्त पुलिस कर्मियों को अराजक तत्वों/उपद्रवियों से निपटने के बारे में टिप्स भी दिए साथ ही महिला व पुलिस कर्मियों की अलग-अलग टोलियों से विभिन्न प्रकार के अभ्यास करवाया तथा जवानो को फील्डक्राप्ट के बारे में जानकारी देते हुए फील्डक्राप्ट का भी अभ्यास करवाया गया। पुलिस अधीक्षक ने पीआरवी वाहनों का निरीक्षण कर पीआरवी में उपलब्ध उपकरणों को चेक किया।

तत्पश्चात पुलिस अधीक्षक ने पुलिस लाइन निरीक्षण के दौरान क्वार्टर गार्ड का निरीक्षण कर सलामी ली गई। आदेश कक्ष में गार्द कमांडरों के रजिस्टरों की चेकिंग कर आवश्यक दिशा-निर्देश भी दिए। इस दौरान क्षेत्राधिकारी लाइन संजय तलवार, प्रतिसार निरीक्षक, पी0आर0ओ0 पुलिस अधीक्षक, परिवहन शाखा प्रभारी व अन्य अधिकारी एवं कर्मचारीगण उपस्थित रहें।