बड़ी खबर: मंडलीय अस्पताल के 25 हजार लीटर के पानी टंकी में मिली लाश, मचा हड़कंप

बड़ी खबर: मंडलीय अस्पताल के 25 हजार लीटर के पानी टंकी में मिली लाश, मचा हड़कंप

वाराणसी। कबीरचौरा स्थित मंडलीय अस्पताल में गुरुवार को पानी की टंकी में शव मिलने से हडकंप मच गया। मौके पर कोतवाली पुलिस पहुंचकर शव को पानी टंकी से निकलवा रही है। दरअसल, मण्डलीय अस्पताल में गुरुवार को परिसर में पानी की सप्लाई होने वाली टंकी में बदबू आने से कर्मचारी जब टंकी पर पहुंचे, तो उसमें लाश देखकर अवाक रह गये। पुलिस शव को पानी टंकी से निकलवा रही है। लाश निकलने के बाद ही पता चल पाएगा कि शव महिला का है या पुरुष का।

एसएसपीजी (SSPG) मण्डलीय अस्पताल के पूरे परिसर में पानी की आपूर्ति को 25 हजार लीटर पानी का टंकी है। गुरुवार को टंकी की आपूर्ति पानी मे बदबू आने पर कुछ कर्मचारियों ने किसी जानवर के मरने की आशंका में करीब छह मंजिला ऊपर बने टंकी में झांका, तो उसमें लाश देखकर अवाक रह गए। इसकी सूचना मिलने पर पूरे अस्पताल में हड़कंप मच गया। सूचना मिलने पर कोतवाली पुलिस भी मौके पर पहुंची। पुलिस ने बाद में कुछ कर्मचारियों को टंकी पर चढ़ाया, तो देखा कि आधे भरे पानी टंकी में लाश तैर रहा है। फिर पानी के टंकी को भरकर लाश को ऊपर लाने की तैयारी की जा रही है। आशंका है कि लाश करीब एक सप्ताह से टंकी में सड़ रहा था। इसे लेकर तरह तरह की चर्चाएं हैं।

अस्पताल के एसआईसी डॉ। डीबी सिंह का कहना है कि आज कमर्चारी टंकी की सफाई के लिए पहुंचे, तो देखा कि लाश पड़ा है। पुलिस की जांच के बाद ही मामले की विस्तृत जानकारी मिल पाएगी। बता दें कि इसी अस्पताल में करीब तीन वर्ष पहले भी अस्पताल परिसर के नये ओपीडी के पीछे दवा के दुकान पर काम करने वाले राजन यादव (50 वर्ष) नामक व्यक्ति की भी लाश मिली थी।