Parineeti Chopra और Raghav Chadha की शादी में नहीं शामिल होंगी प्रियंका चोपड़ा!

एक इंस्टाग्राम पोस्ट में, प्रियंका ने लिखा, "मुझे आशा है कि आप अपने बड़े दिन पर भी इसी तरह खुश और संतुष्ट होंगे, हमेशा आपके लिए ढेर सारा प्यार की कामना करती हूं," इसके बाद एक हैशटैग लिखा जिसमें लिखा था 'नई शुरुआत'। एक अन्य सूत्र के अनुसार, PeeCee ने चीजों को इधर-उधर करने की कोशिश ...

Parineeti Chopra और Raghav Chadha की शादी में नहीं शामिल होंगी प्रियंका चोपड़ा!

मुंबई। परिणीति चोपड़ा अपने पॉलिटिशियन बॉयफ्रेंड और आम आदमी पार्टी नेता राघव चड्ढा के साथ शादी के बंधन में बंधने जा रही हैं। इस जोड़े की शादी उदयपुर के 'द लीला' में हो रही है। सभी की निगाहें बड़ी चचेरी बहन प्रियंका चोपड़ा पर टिकी थीं, जो आज शादी के लिए आने वाली थीं, रिपोर्टों से पता चला कि उनकी काम  की योजनाओं के कारण प्रियंका चोपड़ा शादी में शामिल नहीं होंगी! फिलहाल पीसी की टीम ने इसकी पुष्टि नहीं की है लेकिन उन्होंने सोशल मीडिया पर एक परिणीति के लिए पोस्ट की है जिससे ऐसे माना जा रहा है कि वह शादी नें नहीं आ रही है।

एक इंस्टाग्राम पोस्ट में, प्रियंका ने लिखा, "मुझे आशा है कि आप अपने बड़े दिन पर भी इसी तरह खुश और संतुष्ट होंगे, हमेशा आपके लिए ढेर सारा प्यार की कामना करती हूं," इसके बाद एक हैशटैग लिखा जिसमें लिखा था 'नई शुरुआत'। एक अन्य सूत्र के अनुसार, PeeCee ने चीजों को इधर-उधर करने की कोशिश की और शादी में शामिल होने के लिए सेट पर उसकी योजना थी, लेकिन आखिरी मिनट की प्रतिबद्धताओं के कारण, वह इसमें शामिल नहीं हो सकी।

इस बीच, अपनी उदयपुर शादी से पहले, जोड़े ने दिल्ली के एक गुरुद्वारे में अरदास के साथ अपने विवाह पूर्व उत्सव की शुरुआत की। समारोह में परिणीति और राघव हल्के गुलाबी रंग में नजर आए। अनजान लोगों के लिए, अरदास एक सिख अनुष्ठान है और गुरुद्वारे में पूजा सेवा का एक हिस्सा है। यह एक सिख प्रार्थना है जो किसी भी महत्वपूर्ण कार्य को करने से पहले या उसके बाद की जाती है।

एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा जल्द ही राजनेता राघव चड्ढा की पत्नी बनने वाली हैं। इस साल की शुरुआत में सुर्खियां बटोरने वाला यह जोड़ा 24 सितंबर को राजस्थान के उदयपुर के लीला पैलेस में शादी करेगा। शादी के उत्सव के बीच, प्रशंसक मेहमानों की सूची के हर विवरण पर नज़र रख रहे हैं और सोच रहे हैं कि क्या प्रियंका चोपड़ा और निक जोनास, जो दुल्हन के परिवार के अलावा वैश्विक सितारे भी हैं, भव्य समारोह में शामिल होंगे या नहीं।

प्रियंका चोपड़ा ने शनिवार को अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर अपने 'छोटे बच्चे' की कामना की क्योंकि वह राघव चड्ढा के साथ एक नई यात्रा शुरू करने के लिए तैयार हैं। अपनी चचेरी बहन परिणीति के लिए एक पुरानी तस्वीर साझा करते हुए, अभिनेता ने लिखा, "मुझे आशा है कि आप अपने बड़े दिन पर भी इसी तरह खुश और संतुष्ट होंगी। हमेशा आपके लिए ढेर सारा प्यार चाहती हूं। #नई शुरुआत।" तस्वीर में, होने वाली दुल्हन को एक सुरम्य स्थान पर अपने पेय के साथ आराम करते हुए देखा जा सकता है।