Anupama : तो अधिक को फिर से पाने के लिए पाखी करेगी खुदखुशी?

Anupama : तो अधिक को फिर से पाने के लिए पाखी करेगी खुदखुशी?

 मुंबई। स्टार प्लस सीरियल अनुपमा मीडिया की सुर्खियो मे बना हुआ है शो इन दिनो हिट चल रहा है सीरियल में आने वाले मोड़ फैंस को काफी एंटरटेन कर रहे है, शो के मेकर्स शो को बेहतर बनाने में कोई कसर नहीं छोड़ रहे है। शो के टिवस्ट और टर्नस शो को टीआरपी के रेस में रख रहे है।

बीते दिन रुपाली गांगुली स्टारर अनुपमा में दिखाया गाया कि विज्येंद्र मेहता अनुपमा और डिंपल को किडनैप करने की कोशिश करते है लेकिन वो खुद के बनाएं जाल में फंस जाते है आइए आगे बताते है कि क्या हुआ? शो में दिखाया जाएगा कि अनुपमा आरोपियों को पुलिस के हवाले कर देती है। इस बात के लिए वहां मौजूद एक बच्ची न केवल अनुपमा की तारीफ करती है, बल्कि उसके जैसा बनने की भी बात कहती है।  इस काम के लिए अनुपमा के साथ-साथ काव्या और किंजल की भी खूब वाहवाही होती है।

आपको बता दे,कि हाल ही शो का प्रोमो वीडियो वायरल हुआ है, जिसमे दिखाया गया है कि पाखी अधिक से फोन पर कहती है कि अगर तुम्हे मेरे साथ नहीं रहना चाहते हो मत रहो, मेरा जीने से अच्छा की मै मर जाऊं। ओर खुद को कमरे में बंद कर लेती है, ऐसे में सब पाखी को गेट खोलने के लिए कहते है पर पाखी नहीं खोलती है।  दूसरी तरफ प्रोमो में दिखाया गया है कि अनुपमा एक मेले में जोकर बनती है।  साथ ही चंदा चंमके चम-चम के गाने पर नाचती है। अब देखना ये होगा की पाखी आगे क्या करती है।