प्रेमी ने कहा उसको रास्ते से हटाओ : पहले पिलाई शराब, फिर प्रेमी के मदद से पत्नी ने पति को आरी से काट डाला

शादीशुदा होकर भी प्रेमी की मुहब्बत में संध्या ने पति की हत्या के दौरान कोई रहम नहीं किया। दोनों ने मिलकर डंडे से तब तक मारा, जब तक उसकी सांस नहीं टूट गई...

प्रेमी ने कहा उसको रास्ते से हटाओ : पहले पिलाई शराब, फिर प्रेमी के मदद से पत्नी ने पति को आरी से काट डाला

कन्नौज। इंसान किस पर भरोषा करें। रिश्ते अब बदल रहें हैं। आज एक ऐसी खबर बताने जा रहा हूँ जिसको सुनकर दिल दहल जाएगा। एक मामला ऐसा जिसका 3 दिन बाद खुलासा हुआ तो सभी हैरान रह गए।  कन्नौज जिले में तिर्वा कोतवाली के धरमंगद पूर्वा में एक दिन पहले जिस युवक का खून से लथपथ शव बरामद हुआ था, उसकी हत्या खुद पत्नी ने की थी। उसने प्रेमी की मदद से इस वारदात को अंजाम दिया। वारदात के बाद से ही पुलिस इसे प्रेम-प्रसंग से जोड़कर देख रही थी। पत्नी पर ही शक था। पुलिस ने सख्ती की तो उसने जुर्म कबूल कर लिया। उसकी निशानदेही पर हत्या में उपयोग गए डंडे व लोहे की आरी को पुलिस ने बरामद कर लिया। बुधवार को पुलिस ने पत्नी व प्रेमी को गिरफ्तार कर न्यायालय में पेश किया। दोनों को जेल भेज दिया गया। कोतवाली क्षेत्र के धरमंगद पूर्वा गांव में मंगलवार की सुबह शव मिलने से सनसनी फैल गई थी। उसकी शिनाख्त गांव के ही मनोज पाल के रूप में हुई थी। शुरू में तो मनोज की पत्नी संध्या ने पुलिस को बरगलाया। बताया कि सोमवार की शाम शराब लाने के लिए गए थे, वापस नहीं आए।

पुलिस प्रेम-प्रसंग से जोड़ रही थी मामला

हालांकि तफ्तीश के दौरान पुलिस का शक संध्या पर ही था। पुलिस इसे प्रेम-प्रसंग से ही जोड़कर देख रही थी। पुलिस ने जब उससे सख्ती से पूछताछ की तो वो टूट गई। उसने बताया कि फिरोजपुर गांव निवासी अजय बाथम (24) से उसका प्रेम-प्रसंग था। मनोज को पता चल गया था तो वह खफा था।

हले पिलाई शराब, फिर चारा काटने ले गई खेत

इसीलिए उसने अजय के साथ मिलकर मनोज को हमेशा के लिए हटाने का मंसूबा तैयार किया। साजिश के तहत वारदात को अंजाम दिया। उसने पुलिस को बताया कि सोमवार की शाम को पति को शराब पीने के लिए पैसा दिया। जब मनोज ने शराब पी ली तो चारा काटने का झांसा देकर उसे खेत पर ले गई।

आरी से गर्दन-चेहरे पर किए थे वार

वहां अजय पहले से मौजूद था। संध्या का इशारा मिलते ही अजय ने मनोज के सिर पर डंडा से हमला कर दिया। वह घायल होकर जमीन पर गिर पड़ा। इसके बाद डंडे से गला दबाकर लोहे की आरी से गर्दन व चेहरे पर हमला कर मौत के घाट उतार दिया। शव को वहीं छोड़कर दोनों अपने-अपने घर चले गए। किसी को कुछ नहीं बताया।

पोस्टमार्टम रिपोर्ट में सिर पर चोट के 30 निशान मिले

शादीशुदा होकर भी प्रेमी की मुहब्बत में संध्या ने पति की हत्या के दौरान कोई रहम नहीं किया। दोनों ने मिलकर डंडे से तब तक मारा, जब तक उसकी सांस नहीं टूट गई। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में भी बेरहमी से मौत की पुष्टि हुई है। कोतवाल संतोष कुशवाहा ने बताया कि मनोज पाल के शव के पोस्टमार्टम रिपोर्ट में गर्दन से सिर के बीच चोट के 30 निशान मिले हैं।