अजय देवगन ने कहा, “म्यूजिक का हमेशा से मेरे जीवन में खास स्थान रहा  

अजय देवगन ने कहा, “म्यूजिक का हमेशा से मेरे जीवन में खास स्थान रहा   

इंटरटेनमेंट डेस्क। बॉलीवुड अभिनेता अजय देवगन ने पैनोरामा म्यूज़िक लेबल लॉन्च किया है। अजय देवगन ने कुमार मंगत पाठक और अभिषेक पाठक के साथ मिलकर पैनोरामा म्यूज़िक नामक लेबल लॉन्च किया है। अजय देवगन ने सोशल मीडिया पर इस म्यूज़िक लेबल की जानकारी शेयर कर इसे लांच किया है और अपने फैंस से इस यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करने का अनुरोध भी किया। इस म्यूज़िक लेबल का नेतृत्व राजेश मेनन करेंगे।

अजय देवगन ने कहा, “म्यूजिक का हमेशा से मेरे जीवन में खास स्थान रहा है। डिजिटल मीडियम के माध्यम से संगीत की संभावनाएं अनंत हैं। भारत की संगीत संस्कृति हमेशा से समृद्ध रही है, जो अभी भी गैर-स्पष्टीकृत है। पैनोरामा म्यूजिक, पैनोरामा स्टूडियोज का सही दिशा में एक कदम है और मैं उन्हें उनके नए उद्यम के लिए शुभकामनाएं देता हूं।”

पैनोरामा म्यूज़िक ओरिजिनल म्यूज़िक, फिल्म म्यूज़िक, स्वतंत्र म्यूज़िक, और रीजनल म्यूज़िक को बढ़ावा देगा। साथ ही नवोदित संगीतकारों और कलाकारों को एक मंच प्रदान करने के इरादे से इसे स्थापित किया गया है। यह लेबल रीजनल कंटेंट के निर्माण पर जोर देगा और साथ ही हिंदी कंटेंट में विभिन्न प्रकार की शैलियां, मुख्य रूप से सूफी, ग़ज़ल और भक्ति गीतों को शामिल करेगा।