हिमाचल के कुल्लू में फिर फटा बादल, 1 शख्स की मौत और 3 घायल

बताया जा रहा है कि कुछ मकानों को भी नुक़सान हुआ है। शुरुआती जानकारी में पता चला है कि खराहल घाटी के न्यूली जवाणी नाला में बाढ़ आ गई और कई दुकानों और मकानों को नुकसान हुआ है। सड़क पर भी मलबा आया है...

हिमाचल के कुल्लू में फिर फटा बादल, 1 शख्स की मौत और 3 घायल

कुल्लू। हिमाचल प्रदेश के कुल्लू (Kullu) जिले में एक बार फिर से भारी बारिश ने तबाही मचाई है। कुल्लू के सेऊबाग और काईस में बादल (Cloud Burst) फटा है। यहां पर बादल फटने से फ्लैश फ्लड आया है। फ्लश फ्लड में बहने से एक शख्स की मौत हो गई है, जबकि 3 अन्य घायल हैं। बीती रात की यह घटना है। काईस और सेऊबाग में घरों में मलबा घुस गया है और साथ ही कई गाड़ियों को भी नुकसान पहुंचा है।

जानकारी के अनुसार, बीती रात ढाई बजे की यह घटना है। मनाली विधानसभा क्षेत्र के काईस और सेऊबाग में फ्लैश फ्लड आया है। रात को नाले में मलबा और पानी आने से लोगों ने भागकर जान बचाई है।  फिलहाल, तीनों घायलों को 108 एम्बुलेंस की मदद से अस्पताल पहुंचाया गया है। एसडीएम कुल्लू मौके के लिए रवाना हुए हैं। बताया जा रहा है कि कुछ मकानों को भी नुक़सान हुआ है। शुरुआती जानकारी में पता चला है कि खराहल घाटी के न्यूली जवाणी नाला में बाढ़ आ गई और कई दुकानों और मकानों को नुकसान हुआ है। सड़क पर भी मलबा आया है। डीएसपी हैडक्वार्टर राजेश ठाकुर ने बताया कि घटना में 1 शख्स की मौत हुई है, जबकि 9 गाड़ियों को नुकसान पहुंचा है।