मुख्यमंत्री योगी ने नगर निगम के 189 विकास कार्यों का शिलान्यास और 114 कार्यों किया लोकार्पण

सीएम योगी ने कहा कि डबल इंजन की सरकार में बस यूपी ही नहीं पूरे देश का विकास हो रहा है। गोरखपुर दिन प्रतिदिन नया आयाम छू रहा है। पहले यहां पर गुंडो के डर से कोई उद्योग नहीं लगाना चाहता था, आज हर कोई यहां फैक्ट्री लगाने के लिए आतुर है...

मुख्यमंत्री योगी ने नगर निगम के 189 विकास कार्यों का शिलान्यास और 114 कार्यों किया लोकार्पण

लखनऊ/गोरखपुर । प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ दो दिवसीय दौरे पर रविवार को गोरखपुर आएं। सीएम शारदीय नवरात्र के पहले दिन 233.20 करोड़ रुपये की विकास योजनाओं का शिलान्यास व लोकार्पण किया। इसमें नगर निगम के 189 विकास कार्यों का शिलान्यास और 114 कार्यों का लोकार्पण शामिल है।

सीएम योगी रविवार सुबह 11 बजे नगर निगम परिसर पहुंचे, जहां उनकी मौजूदगी में नेशनल थर्मल पॉवर कॉरपोरेशन (एनटीपीसी) और नगर निगम के बीच कूड़े से चारकोल बनाने के प्लांट की स्थापना के लिए एमओयू पर हस्ताक्षर हुआ। इस दौरान वे महानगर क्षेत्र को सड़क, नाली, पेयजल, पथ प्रकाश जैसे बुनियादी सुविधाओं के विकास कार्यों की सौगात दी। 

इस दौरान सीएम योगी ने कहा कि डबल इंजन की सरकार में बस यूपी ही नहीं पूरे देश का विकास हो रहा है। गोरखपुर दिन प्रतिदिन नया आयाम छू रहा है। पहले यहां पर गुंडो के डर से कोई उद्योग नहीं लगाना चाहता था, आज हर कोई यहां फैक्ट्री लगाने के लिए आतुर है।