बाराबंकी में बड़ा हादसा : सरिया लदी डीसीएम में घुसी बस के उड़े परखच्चे, तीन की मौत, कई की हालत गंभीर

बाराबंकी में मसौली थाना क्षेत्र में सरिया लाद कर खड़ी डीसीएम में पीछे से आई बस घुस गई। हादसे में बस के परखच्चे उड़ गए। चीखोपुकार के बीच तीन लोगों के शव किसी तरह से निकाले गए। आधा दर्जन से अधिक लोगों की हालत गंभीर है....

बाराबंकी में बड़ा हादसा : सरिया लदी डीसीएम में घुसी बस के उड़े परखच्चे, तीन की मौत, कई की हालत गंभीर

बाराबंकी। मसौली थाना क्षेत्र में बाराबंकी बहराइच हाईवे पर बुधवार रात करीब साढ़े बीन बजे बिंदौरा गांव के पास पहले से सरिया लाद कर खड़ी डीसीएम में पीछे से आई बस घुस गई। हादसे में बस के परखच्चे उड़ गए। चीखोपुकार के बीच तीन लोगों के शव किसी तरह से निकाले गए। आधा दर्जन से अधिक लोगों की हालत गंभीर है, जिन्हे जिला अस्पताल भेजा गया है। हाईवे पर यातयात देर रात तक ठप है।

मसौली थाना क्षेत्र में बाराबंकी बहराइच हाईवे पर बिंदौरा गांव के पास डीसीएम संख्या यूपी 78 जीटी 6003 पंचर होने के कारण शाम पांच बजे से सड़क किनारे खड़ी थी। इस दौरान बाराबंकी की ओर से सवारी लेकर जा रही तेज रफ्तार बस संख्या यूपी 45-7025 पीछे से डीसीएम में घुस गई। डीसीएम में लदी सरिया बाहर की ओर निकली थी। सरिया चीरती हुई आधी बस में घुस गईं। हादसा इतना भीषण था कि बस के परखच्चे उड़ गए। मसौली के थानाध्यक्ष अभिषेक तिवारी ने तीन लोगों की मौत की पुष्टि की है।