Valentine's Day Special: प्लस साइज लेडीज भी वैलेंटाइन डे पार्टी में लग सकती है ग्लैमरस इन स्टाइलिंग टिप्स को अपनाकर

वैलेंटाइन डे नजदीक आ रहा है। सभी लेडीज चाहती है कि इस दिन हम सबसे खूबसूरत लगें, ताकि उनके पार्टनर की नजरें उन पर से हटें ही न। पर ओवर साइज लेडीज को चिंता ये होती है कि वो कैसे क्या करें कि वो भी फैशनेबल और स्टाइलिश दिखे। बेशक आप भी लगेंगी ग्लैमरस अगर इन बातों का ध्यान रखेंगी तो…

Valentine's Day Special: प्लस साइज लेडीज भी वैलेंटाइन डे पार्टी में लग सकती है ग्लैमरस इन स्टाइलिंग टिप्स को अपनाकर

फीचर्स डेस्क। प्यार का महीना फरवरी आते ही हर लड़की वैलेंटाइन डे की तैयारी करनी शुरू कर देती है। प्लस साइज लेडीज को लगता है कि पतली लड़कियों के लिए तो बहुत ऑप्शंस होते है और हमारे लिए कुछ भी नहीं। उनको लगता है कि वो चाहे कुछ भी कर लें पर वो ग्लैमरस नहीं लग सकती। प्लस साइज लेडीज को स्टाइलिश ड्रेस पहनने में हिचक होती है। उनको लगता है कि वो अच्छी नहीं लगेंगी। पर अगर फैशन जगत को देखें तो जितने ऑप्शन आपको स्लिम लड़कियों के लिए मिलेंगे उससे कहीं ज्यादा ऑप्शन आपको प्लस साइज लड़कियों के लिए भी मिलेंगे। बस आपको जरूरत है फैशन सेंस की। ये जानना जरूरी है आपके लिए कि आपको कैसे आउटफिट्स चूज करने चाहिए।

अपना वेट न छुपाएं

एक पहली गलती जो प्लस साइज लेडीज करती है कि वो फिटिंग के कपड़े न पहनकर टाइट कपड़े पहनती है, जिससे उनका टमी और शरीर और उभर कर सामने आता है। तो ये गलती आप न करें। एक दम टाइट और लेयरिंग वाले आउटफिट्स न पहनें। इससे आप और मोटी नजर आएंगी। क्योंकि हम अपने वजन को छुपा नहीं सकते पर कम जरूर दिखा सकते है अपने आउटफिट्स के चयन से।

अंडरगार्मेंट्स अच्छी क्वालिटी का चूज करें

ये बात जरूर ध्यान रखें कि आपके अंडरगार्मेंट्स की क्वालिटी अच्छी हो। आजकल ऐसे अंडरगार्मेंट्स मार्केट में अवेलेबल है जो आपको एक शेप में दिखाते है, जिससे आप कुछ भी आउटफिट पहने भद्दी नहीं दिखती। इसलिए अपने लिए एडवांस्ड अंडरगार्मेंट्स ही खरीदे।

इसे भी पढ़ें :- Valentine's Day Special: बिन बोले जो सब कह जाएं,ऐसी होती है प्यार की जुबां

फिटिंग हो सही

प्लस साइज की दूसरी लेडी को जो कपड़े आ रहे है वही आपको भी आयेंगे, ये जरूरी नहीं। इसलिए अपनी बॉडी शेप के अकॉर्डिंग ही आउटफिट चूज करें। पहले ट्राय करें अगर वो फिट है तो ही पहनें। सबसे अच्छा ऑप्शन ये होगा कि आप अपने लिए ड्रेस किसी अच्छे बुटीक से डिजाइन करवा लें। वो आपकी फिजिक के अकॉर्डिंग आपके लिए ड्रेस तैयार कर देंगे।

क्रॉप टॉप देगा स्टाइलिश लुक

वैसे प्लस साइज लेडीज ये सोचती है कि उन पर क्रॉप टॉप अच्छा नहीं लगेगा पर अगर वो फिट पैंट या स्कर्ट के साथ कैरी करती है तो क्रॉप टॉप उनको देगा स्टाइलिश लुक। क्रॉप टॉप के अलावा आप शर्ट स्टाइल ड्रेस को भी पहन सकती है। इससे आपकी अपर बॉडी हैवी नहीं लगेगी।

फेब्रिक का ध्यान रखें

प्लस साइज लेडीज को अपने फेब्रिक का चुनाव ध्यान से करना होगा। जी हां ज्यादा फूले हुए कपड़े उन्हे और मोटा दिखा सकते है। इसलिए ज्यादा फूले हुए कलफ लगे हुए कपड़ों को पहनने से बचे।

एसेसरीज लगाएंगी चार चांद

प्लस साइज लेडीज को आउटफिट्स के साथ कुछ एसेसरीज जैसे मोती की ज्वैलरी भी कैरी करनी चाहिए। बेल्ट भी बहुत स्टाइलिश लुक देती है। अगर आप वाइड बेल्ट यूज करती है तो आप अपने वजन को कम दिखा सकती है।

इसके अलावा आप फिटिंग के कपड़े ही पहनें। ढीले कपड़े आपको और मोटा शो करेंगे। एक इंपॉर्टेंट बात कि आप खुद से प्यार करें तो लोग आपसे प्यार करेंगे। सभी बातों का ध्यान रखकर आप भी वैलेंटाइन पार्टी के लिए रेडी हो जाइए।

image credit: imagesbazaar.com