Anupamaa: पाखी के मन में जहर घोलेगी बरखा, अनुपमा के लिए भिड़ें वनराज-अनुज

Anupamaa: पाखी के मन में जहर घोलेगी बरखा, अनुपमा के लिए भिड़ें वनराज-अनुज

मुंबई। टीवी के टॉप सीरियल अनुपमा में रोजाना कुछ न कुछ ऐसा देखने को मिलता है, जिसे दर्शक शो से जुड़े रहते हैं और लगातार प्यार बरसाते रहते हैं। बीते एपिसोड में आपने देखा कि अनुपमा रोकर अनुज को मना लेती है। अनुपमा कहती है कि वो मां है और वो कभी भी अपने बच्चों के बारे में सोचना नहीं छोड़ दो। अनुज कहता है कि तुम कभी अपने परिवार से दूर मत हो लेकिन थोड़ा दूरी बनाना भी जरूरी है।  वो कहता है कि पूरी जिंदगी हमारे लिए या शाह परिवार के लिए नहीं, कुछ अपने लिए भी जियो। आज के एपिसोड में आप देखेंगे कि पाखी कपाड़िया हाउस आकर बदसलूकी करती है।

पाखी ने अपनी जिद से अधिक का जीना हराम कर दिया है तो वहीं अधिक ने भी ब्रेक की डिमांड कर ली है।  रुपाली गांगुली के ‘अनुपमा’ में बीते दिन भी दिखाया गया था कि अधिक पाखी से कुछ वक्त के लिए ब्रेक की मांग करता है, जिसे पाखी ब्रेकअप समझ लेती है।  वह अपने पिता से मिर्च-मसाला लगाकर बातें बताती है।  दूसरी तरफ अनुज और अनुपमा में दूरियां कम होने का नाम नहीं लेतीं।  लेकिन ‘अनुपमा’ में आने वाले मोड़ यहीं खत्म नहीं होते हैं।

पाखी से छुटकारा पाने के लिए चाल चलेगी बरखा

रुपाली गांगुली के शो ‘अनुपमा’ में आगे दिखाया जाएगा कि पाखी से छुटकारा पाने के लिए बरखा पैंतरा आजमाएगी। वह पाखी के मन में जहर घोलेगी और उसे यह समझाने की कोशिश करेगी कि अधिक को अब उसकी कोई भी जरूरत नहीं है।  वहीं पाखी भी बरखा की बातों का अलग-थलग मतलब निकाल लेगी।

पाखी की फिक्र में दौड़ा-दौड़ा शाह हाउस पहुंचेगा अधिक

अनुपमा की बेटी पाखी अधिक को वॉयस मैसेज में ब्लैकमेल करती है कि वह उससे छुटकारा पाना चाहता है तो ठीक है, वो भी जीना नहीं चाहती।  इस बात से घबराकर अधिक अंकुश और बरखा के साथ भागा-भागा शाह हाउस पहुंचता है।  वहां वह वनराज से पाखी के बारे में पूछता है, लेकिन वह उसे ताना मारता है कि बड़ी जल्दी अपनी बीवी की याद आ गई।  दूसरी तरफ अधिक और अंकुश की हालत डर से खराब हो रही है।

बदलेगा अनुपमा का व्यवहार

आज के एपिसोड में आप देखेंगे कि अधिक को बुखार है और बरखा परेशान है।  अगली सुबह बरखा अनुज के सामने बात रखती है कि वनराज और पाखी मिलकर अधिक का जीना मुश्किल कर देंगे, पता नहीं वो दोनों मिलकर अधिक पर घरेलू हिंसा का केस न कर दें और अधिक को जेल न पहुंचा दें। अनुज बात को समझता है और कहता है कि कल वनराज अनुपमा से भी लड़ने के लिए आया था क्योंकि पाखी ने उसे कुछ उल्टा सीधा कहा था।

विक्टिम कार्ड खेलेगी पाखी

तभी पाखी घर में आती है और डिंपल को देखकर ताना मारती है कि तुम तो बहुत खुश होंगे, मैं यहां माफी मांगने आई हूं और तुम यहां मुस्कुरा रहे हो।  अधिक कहता है कि ये माफी मांगने का तरीका नहीं होता है।  बरसा कहती है कि तुमने और वनराज ने मिलकर मेरे भाई को बहुत तंग किया है।  पाखी बरखा से भी बदतमीजी करने लगती है और कहती है कि ये लोग तुम्हारा दिमाग खराब कर रहे हैं, ये लोग हमें एक नहीं देखना चाहते हैं।  बरखा के बारे में सुनकर अधिक पाखी पर भड़क जाता है और कहता है कि अपनी बहन के बारे में वो एक बात भी नहीं सुनेगा।  अधिक ब्रेक के लिए कहता है लेकिन उस बात का भी पाखी गलत मतलब निकाल कर शाह में सबको बता देती है कि अधिक अलग होने की बात कह रहा है।  अपकमिंग एपिसोड में पाखी आत्महत्या की कोशिश करेगी।