सीआरपीएफ कैंप में एक साथ कोरोना के आधा दर्जन से अधिक मामले सामने आने से हड़कंप

सीआरपीएफ कैंप में एक साथ कोरोना के आधा दर्जन से अधिक मामले सामने आने से हड़कंप

मुजफ्फरपुर। बिहार में कोरोना संक्रमण ने तेजी से पांव पसारा है। इस बीच मुजफ्फरपुर के सीआरपीएफ कैंप में एक साथ कोरोना के आधा दर्जन से अधिक मामले सामने आने से हड़कंप मच गया है। कैंप के 9 जवानों को कोरोना पॉजिटिव पाया गया।  संक्रमितों को लेकर अफरातफरी का माहौल बना हुआ। दो बड़े अस्पतालों के बीच मरीज को भर्ती करने की समस्या भी सामने आयी है। सीआरपीएफ के जवान बाहर से आये हैं और मुजफ्फरपुर में जांच के दौरान कोरोना संक्रमित पाए गये।  पॉजिटिव मिलने के बाद जवानों को इलाज के लिए एसकेएमसीएच ले जाया गया लेकिन जवानों को सदर अस्पातल जाने की सलाह दे दी गयी।  सभी संक्रमित जवानों को लेकर सीआरपीएफ के लोग सदर अस्पताल पहुंचे।  लेकिन यहां इलाज तो दूर कोई इनकी सुध भी नहीं लेने को तैयार दिखा।

 मुजफ्फरपुर सदर अस्पताल पहुंचने के बाद सभी संक्रमित जवान अस्पताल के गेट पर ही घंटों इंतजार करते दिखे। अस्पातल प्रशासन ने इनकी सुध तक नहीं ली। बताया जा रहा है कि इन संक्रमितों में कुछ जवान ऐसे भी हैं जिनकी हालत चिंताजनक है।  लेकिन अस्पातल प्रशासन को इसकी कोई चिंता नहीं। वहीं संक्रमित जवान सदर अस्पातल पहुंचे तो घंटों तक गेट पर ही खड़े रहने के बाद अस्पताल परिसर में भी अफरा-तफरी का माहौल बन गया।

 सबसे चिंताजनक बात यह है कि सरकार के तरफ से तमाम जिलों को निर्देश दिया गया है कि वो अपने अस्पतालों की तैयारी मजबूत रखें। वहीं मुजफ्फरपुर में अस्पताल के अंदर कोरोना संक्रमितों के लिए बेड से लेकर अन्य सुविधाओं के बारे में बड़े-बड़े दावे हो रहे हैं लेकिन शुरुआती दौर में ही इतनी बड़ी लापरवाही सामने आयी है।