टीचर बनी हैवान : पहले खूब पीटा बाद में बच्ची को पहली मंजिल से फेंक दिया नीचे

टीचर बनी हैवान : पहले खूब पीटा बाद में बच्ची को पहली मंजिल से फेंक दिया नीचे

नई दिल्ली। दिल्ली के मॉडल बस्ती स्थित प्राइमरी स्कूल से एक टीचर गुस्से में इतनी हैवान बन गई कि एक बच्ची को पहली मंजिल से नीचे फेंक दिया। छात्रा को गंभीर हालात में अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जानकारी के मुताबिक एमसीडी स्कूल की दो महिला टीचर्स ने आपसी झगड़े में पांचवीं क्लास की बच्ची को पहले पेपर कटर से मारा फिर पहली मंजिल से फेंक दिया।

घटना में बच्ची के सिर में चोट आई, जिसका इलाज हिंदूराव अस्पताल में चल रहा है। डीबीजी रोड थाना पुलिस को जब मामले की जानकारी मिली तो टीम मौके पर पहुंची और जांच शुरू की। जांच में पुलिस को पता चला कि फिल्मिस्तान के मॉडल बस्ती प्राथमिक विद्यालय की 5वीं क्लास की छात्रा को गीता देशवाल नाम की टीचर ने फर्स्ट फ्लोर से नीचे फेंक दिया। इतना ही नहीं टीचर ने पहले बच्ची को पहले मारा भी।

अस्पताल में भर्ती पीड़ित बच्ची ने बताया कि टीचर ने उसे पहले कैंची से मारा। टीचर उसके बाल भी काट रही थी। पीड़िता ने बताया कि क्लास में उसने कोई बदमाशी नहीं की थी लेकिन टीचर ने उसे छत से फेंक दिया। फिलहाल बच्ची की हालत खतरे से बाहर है। आरोपी टीचर को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है। गवाहों के बयान के आधार पर टीचर के खिलाफ आईपीसी की धारा 307 के तहत केस दर्ज कर किया है।