एसपी के रीडर अनिल प्रसाद के घर निगरानी का छापा, कई महत्वपूर्ण दस्तवेज मिले

बिहार में निगरानी विभाग की ओर से लगातार छापेमारी चल रही है। निगरानी विभाग की ओर से की गई छापेमारी में पिछले एक माह में अफसरों के घर से करोड़ों रुपए नगद समेत कई करोड़ की चल- अचल संपत्ति के कागजात मिले हैं। इसी कड़ी में शनिवार को वैशाली एसपी के रीडर अनिल प्रसाद के घर निगरानी ने छापेमारी की है....

एसपी के रीडर अनिल प्रसाद के घर निगरानी का छापा, कई महत्वपूर्ण दस्तवेज मिले

फुलवारीशरीफ। निगरानी विभाग की टीम ने शनिवार की सुबह वैशाली एसपी के रीडर अनिल प्रसाद के घर में छापेमारी कर कई महत्वपूर्ण कागजात जब्त कर लिए हैं। निगरानी विभाग की टीम पटना के बेउर थाना अंतर्गत तेज प्रताप नगर में स्थित आलीशान भवन में छापेमारी करने पहुंची। निगरानी की टीम को सूचना मिली थी कि अकूत धन संपदा अर्जित किया है। उक्त सूचना के आलोक में छापेमारी की गई है।

वैशाली एसपी के रीडर अनिल प्रसाद के आवास पर निगरानी विभाग की टीम सुबह 7:00 बजे से ही छापेमारी कर रही है। बताया जाता है कि भ्रष्ट पुलिस ऑफिसर के खिलाफ निगरानी के पास अकूत धन संपदा अर्जित करने की सूचना मिली थी। उसके बाद यहां पर छापेमारी हुई है। निगरानी के अधिकारियों की छापेमारी चल रही है।  निगरानी विभाग के सूत्रों का कहना है कि छापेमारी चल रही है इसलिए फिलहाल कुछ बोलना जल्दबाजी होगा।  लेकिन कई महत्वपूर्ण कागजात मिले हैं।  शाम तक विस्तृत जानकारी मिल पाएगी कि कितने संपत्ति वैशाली एसपी के रीडीर अनिल प्रसाद ने अवैध तरीके से अर्जित कर रखा था।  बताते चलें कि तेज प्रताप नगर में जहां वैशाली एसपी के रीडर का मकान है वहां एक ऑनलाइन एग्जामिनेशन सेंटर भी चलता है।  इसके अलावा निगरानी की टीम भ्रष्ट पुलिस अफसर के इसी कॉलोनी में स्थित एक रिश्तेदार के आवास पर भी छापेमारी करने पहुंची है।