guddu muslim :  … तो अब आखिरी कड़ी गुड्डू मुस्लिम भी नासिक गिरफ्तार, अतीक की पत्नी कर सकती है सरेंडर

प्रयागराज। उमेश पाल हत्याकांड के बमबाज गुड्डू मुस्लिम को गिरफ्तार कर लिया गया है। बताया जा रहा है कि गुड्डू मुस्लिम की फाइनल लोकेशन ट्रेस हो गई और उसे नासिक से गिरफ्तार कर लिया गया। शुक्रवार को जब असद अहमद और शूटर गुलाम मोहम्मद का एनकाउंटर झांसी के पारीछा डैम के निकट बड़ागांव में हुआ था, उस वक्त गुड्डू मुस्लिम वहां से बच निकला था। उसके बाद खबरें आई थीं कि गुड्डू मुस्लिम राजस्थान के अजमेर में छिपा हैं, लेकिन बाद में यह भी खबरें आई हैं कि वो नासिक पहुंच गया था। उसकी तलाश में नासिक, औरंगाबाद और पुणे में भी शनिवार और रविवार सुबह छापेमारी की खबरें हैं। आज अतीक और अशरफ का पोस्टमार्टम चार डॉक्टर करेंगे। जिसको देखते हुए पोस्टमार्टम हाउस में सुरक्षा बढ़ाई गई।

कौन है गुड्डू मुस्लिम

गुड्डू मुस्लिम ही अतीक का वो गुर्गा है, जिसने प्रयागराज में 24 फरवरी 2023 को सबसे पहले जब उमेशपाल अपने सरकारी गनर के साथ घर के बाहर पहुंचा था तो बम फेंका था॰ जबकि असद, गुलाम समेत चार शूटरों ने ताबड़तोड़ गोलियां चलाई थीं। गुड्डू मुस्लिम ने ही उमेश पाल के घर की गली में भागते वक्त जो बम फेंका था, जिसमें सिपाही राघवेंद्र सिंह की मौत हो गई थी।

गुड्डू मुस्लिम को जिंदा पकड़ा जाए

गौरतलब है कि प्रयागराज शूटआउट केस में हमलावरों की गाड़ी के ड्राइवर, एक शूटर उस्मान को पहले ढेर किया गया था। उसके करीब एक माह बाद असद अहमद और बमबाज गुलाम झांसी के पारीछा डैम के निकट पुलिस मुठभेड़ में मारा गया है। हालांकि कहा जा रहा है कि पुलिस के आला अफसरों को ये कहा गया है कि गुड्डू मुस्लिम को जिंदा पकड़ा जाए। उसे प्रयागराज की जगह लखनऊ या कहीं और सुरक्षित लाया जाए ताकि प्रयागराज हत्याकांड के सुराग खोलने के साथ अतीक के पूरे साम्राज्य के अंदर की कुंडली को भी खोला जा सके। 

पाकिस्तान से कनेक्शन

पुलिस ने अतीक और अशरफ की जो रिमांड कॉपी कोर्ट में पेश की थी, उसमें माफिया के अंडरवर्ल्ड, आईएसआई और पाकिस्तान से कनेक्शन बताए थे। साथ ही ड्रोन से सीमा पर गिराए जाने वाले हथियारों की खरीदने की सनसनीखेज बातें सामने आई थीं। इसको लेकर हथियारों की बरामदगी को लेकर अतीक और अशरफ को कई जगह ले जाया गया था।