अखिलेश यादव ने यूपी की जनता को 300 यूनिट फ्री बिजली देने का लिया संकल्प  

अखिलेश यादव ने यूपी की जनता को 300 यूनिट फ्री बिजली देने का लिया संकल्प   

लखनऊ। यूपी विधानसभा चुनाव में एक महीने से कम का भी वक्त बचा है। ऐसे में सभी सियासी दलों ने जनता को रिझाने के लिए बड़े बड़े वादे कर रही हैं। सपा सुप्रीमो अखिलेश यादव ने 2022 में सरकार बनने के बाद यूपी की जनता को 300 यूनिट फ्री बिजली देने का संकल्प लिया है। इसके लिए कल से समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ता घर-घर जाकर आनलाइन रजिस्ट्रेशन करवाएंगे और सरकार बनने के बाद 3 सौ यूनिट बिजली का बिल माफ होगा।

मंगलवार को सपा सुप्रीमो अखिलेश यादव ने सपा कार्यालय में प्रेस कांन्फ्रेंस की। इस दौरान अखिलेश यादव ने भाजपा पर जमकर निशाना साधा है। अखिलेश यादव ने कहा कल से सपा का ‘नाम लिखाओ’ अभियान चलेगा। फ्री बिजली के लिए कल से घर-घर अभियान चलेगा, घर-घर नाम रजिस्टर्ड करने के लिए अभियान चलेगा, जिनके पास कनेक्शन नहीं वो लोग भी नाम लिखाएं, फ्री कनेक्शन फ्री बिजली दी जाएगी।

अखिलेश यादव ने कहा बीजेपी सरकार में सपा नेताओं पर फर्जी केस दर्ज किए गए, रामपुर के डीएम ने बहुत फर्जी केस लिखाए, एक IPS दूसरे IPS पर आरोप लगाते रहे हैं। ये लड़ाई लगातार लड़नी पड़ेगी, यूपी की जनता बीजेपी से नाराज है। इस दौरान अखिलेश यादव के साथ पूर्व कैबिनेट मंत्री स्वामी प्रसाद मौर्य और आजम खान के बेटे अब्दुल्ला आजम खान साथ में मौजूद थे। बता दें, समाजवादी पार्टी को पिछड़े समाज के कई संगठनों ने अपना समर्थन दिया है। जय भारत पार्टी ने भी सपा को समर्थन देने का ऐलान किया है।