पहली बार कैमरे के सामने दिखीं नवाजुद्दीन की बेटी शोरा

पहली बार कैमरे के सामने दिखीं नवाजुद्दीन की बेटी शोरा

मुंबई। हिंदी फिल्म के मशहूर अदाकार नवाजुद्दीन सिद्दीकी अपनी एक्टिंग के दम पर लाखों दिलों पर राज करते हैं। वह हर तरह के रोल में खुद को आसानी से ढ़ाल लेते हैं। यही वजह है कि हर बड़ा डायरेक्टर उनके साथ फिल्म करना चाहता हैं। हालांकि वह अपनी पर्सनल लाइफ को काफी व्यक्तिगत रखते हैं और इसे प्रोफेशनल लाइक के बीच नहीं आने देते। सार्वजनिक रूप से वह अपने परिवार के साथ बहुत कम ही नजर आते हैं।

बीते दिन (10 दिसंबर) ही अभिनेता ने अपनी बेटी शोरा सिद्दीकी के बर्थडे पर इंस्टाग्राम पर एक रील साझा किया था। वहीं, आज वह एयरपोर्ट पर अपनी बेटी शोरा के नजर आए। यह पहला मौका था जब शोरा को सार्वजनिक रूप से प देखा गया था। एयरपोर्ट पर नवाज ने बेटी के साथ पैपराजी के सामने पोज भी दिए।

एक पैपराजी की तरफ से शेयर किए गए वीडियो में नवाज को अपनी बेटी के साथ देखा जा सकता है। इस वीडियो में एक्टर ने ब्लैक हूडी और मैचिंग पैंट पहनी है। वहीं, उनकी बेटी डेनिम जैकेट में नजर आ रही हैं। अब इस वीडियो पर फैंस के कमेंट आने भी शुरू हो गए हैं। एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, 'कितनी सिंपल फैमिली है। आपकी बेटी बहुत प्यारी है।' दूसरे यूजर ने लिखा, 'राधिका आप्टे जैसी लग रही है।' एक अन्य यूजर ने लिखा, 'बहुत सुंदर है मैंने पहली बार इसे देखा है।' इसके अलावा बहुत से यूजर इस पोस्ट पर हार्ट इमोजी भी शेयर कर रहे हैं।