Bigg Boss 17: वाइल्ड कार्ड एंट्री लेकर मुनव्वर की मुश्किलें बढ़ाने आ रही हैं ये हसीना

दरअसल, इस वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट का नाम आयशा खान है। हाल ही में रिलीज किए गए प्रोमो में उनकी एंट्री फोटोशूट के साथ-साथ इंट्रोडक्शन देखने को मिल रहा है....

Bigg Boss 17: वाइल्ड कार्ड एंट्री लेकर मुनव्वर की मुश्किलें बढ़ाने आ रही हैं ये हसीना

मुंबई। बिग बॉस 17 का हर एपिसोड दिलचस्प होता जा रहा है। जैसे-जैसे बिग बाॅस अपने फिनाले की ओर बढ़ रहा है, कंटेस्टेंट में इसे लेकर काफी जोश देखने को मिल रहा है। वहीं, इस बार का वीकेंड का वार काफी धमाकेदार होने वाला है। वीकेंड के वार पर एक बार फिर एक वाइल्ड कार्ड एंट्री होने वाली है। इस वाइल्ड कार्ड एंट्री का मुनव्वर से काफी खास रिश्ता है। शो में आकर वे ऐसी बातों का खुलासा कर सकती हैं, जो ऑडियंस ने अब तक न सुनी हो और न ही कहीं पढ़ी हो। प्रोमो को देख सच में कहा जा सकता है कि वे सच में मुनव्वर के होश उड़ाने वाली हैं।

आयशा ने लगाए मुनव्वर

दरअसल, इस वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट का नाम आयशा खान है। हाल ही में रिलीज किए गए प्रोमो में उनकी एंट्री फोटोशूट के साथ-साथ इंट्रोडक्शन देखने को मिल रहा है। वे इस प्रोमो में मुनव्वर को लेकर कुछ खुलासे कर रही हैं। उन्होंने कहा कि आप सब मुझे आयशा खान के नाम से जानते हैं। शो में एक कंटेस्टेंट है मुनव्वर फारूकी। मेरी उसके साथ हिस्ट्री रही है। इसके आगे वे कहती हैं, :मुनव्वर जैसा दिखाते हैं, वैसे कहीं से भी नहीं हैं। शो में आप दिखाते हैं आप कमिटेड हैं।" आयशा का कहना है कि मुनव्वर ने उन्हें आई लव यू कहा था और शादी करने की बात भी कही थी।