मेरठ : हमले के विरोध में डॉक्टरों का प्रदर्शन

मेरठ : हमले के विरोध में डॉक्टरों का प्रदर्शन

 मेरठ। हमले के विरोध में शुक्रवार को इंडियन मेडिकल एसोसिएशन के बैनरतले डॉक्टरों ने प्रदर्शन किया। इस दौरान डॉक्टरों ने सांसद, पुलिस महानिरीक्षक और जिलाधिकारी के माध्यम से प्रधानमंत्री को ज्ञापन भेजा। आईएमए के आह्वान पर शुक्रवार को मेरठ में डॉक्टरों ने काली पट्टी बांधकर चिकित्सकों पर हमले की घटनाओं पर विरोध जताया। डॉक्टरों ने ’कोरोना योद्धाओं की रक्षा करो’ नारे के साथ विरोध प्रदर्शन करके चिकित्सक पेशे से जुड़े डॉक्टर एवं स्वास्थ्य कर्मियों पर हमले रोकने की मांग की गई। 

 डॉक्टरों ने कहा कि हॉस्पिटल को सुरक्षित क्षेत्र घोषित किया जाए। डॉक्टरों एवं अस्पतालों के खिलाफ तोड़फोड़ व हिंसा करने वालों के खिलाफ त्वरित कार्रवाई की जाए। डॉक्टरों ने काला बिल्ला, काले झंडे, काले मास्क, काला रिबन, काली शर्ट पहन कर अपनी ओपीडी में मरीज देखे।

 आईएमए के प्रदेश अध्यक्ष डॉ. एमके बंसल के नेतृत्व में सभी डॉक्टरों ने प्रधानमंत्री को सम्बोधित ज्ञापन सांसद राजेंद्र अग्रवाल, पुलिस महानिरीक्षक प्रवीण कुमार और जिलाधिकारी के. बालाजी ज्ञापन दिया। इस मौके पर डॉ. अनिल कपूर, डॉ. मनीषा त्यागी, डॉ. अमित उपाध्याय, डॉ. आशु मित्तल, डॉ. सुशील गुप्ता, डॉ. अक्षत त्यागी, डॉ. एएस जग्गी आदि उपस्थित रहे।