दो प्राइवेट स्कूल के मैनेजरों ने 17 लड़कियों को नशीला पदार्थ पिलाकर  बलात्कार करने की किया कोशिश, मामला दर्ज

यह कथित घटना उस समय हुई, जब सूर्य देव पब्लिक स्कूल के मैनेजर योगेश चौहान 10वीं में पढ़ने वाली 17 लड़कियों को प्रायोगिक परीक्षा दिलाने के लिए जीजीएस स्कूल लेकर गए थे और उन्हें वहां रातभर रुकना था...

दो प्राइवेट स्कूल के मैनेजरों ने 17 लड़कियों को नशीला पदार्थ पिलाकर  बलात्कार करने की किया कोशिश, मामला दर्ज

मुजफ्फरनगर। मुजफ्फरनगर जिले से एक शर्मनाक खबर सामने आई है। बताया जा रहा है कि दो प्राइवेट स्कूल के मैनेजरों ने 17 लड़कियों को कथित रूप से नशीला पदार्थ पिलाकर यौन उत्पीड़न करने तथा बलात्कार की कोशिश की हैइस मामले में पुलिस ने दोनों लोगों के खिलाफ केस दर्ज किया है। इसके साथ ही इस मामले में लापरवाही बरतने को लेकर एक पुलिस अधिकारी को लाइन हाजिर कर दिया गया है।

मुजफ्फरनगर जिले के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक अभिषेक यादव ने बताया कि भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के नेता और स्थानीय विधायक प्रमोद उटवाल के हस्तक्षेप के बाद परिवार की शिकायत पर मामला दर्ज किया गया। उन्होंने बताया कि पुरकाजी पुलिस थाना के प्रभारी विनोद कुमार सिंह को इस मामले में कथित लापरवाही बरतने को लेकर लाइन हाजिर कर दिया गया। वहीं भोपा थाना स्थित सूर्य देव पब्लिक स्कूल के संचालक योगेश कुमार चौहान और पुरकाजी क्षेत्र में पड़ने वाले जीजीएस इंटरनेशनल स्कूल के संचालक अर्जुन सिंह के खिलाफ यौन उत्पीड़न, नशीला पदार्थ देने और पोक्सो एक्ट की धाराओं में रिपोर्ट दर्ज की गई है।

प्रैक्टिकल दिलाने लड़कियों को दूसरे स्कूल ले गया था मैनेजर

यादव ने बताया कि यह कथित घटना उस समय हुई, जब योगेश सूर्य देव पब्लिक स्कूल में पढ़ने वाली 17 लड़कियों को प्रायोगिक परीक्षा दिलाने के लिए जीजीएस स्कूल में लेकर गए थे और उन्हें वहां रातभर रुकना था। पीड़िताओं के परिजन की शिकायत के अनुसार, दोनों आरोपियों ने नाबालिग लड़कियों को कथित रूप से नशीला पदार्थ पिलाकर उनका यौन उत्पीड़न किया और बलात्कार करने की कोशिश की।