पुलिस और सुरक्षाबलों की संयुक्त टीम को मिली बड़ी कामयाबी, सोपोर से 2 आतंकियों को जिंदा पकड़ा

श्रीनगर। जम्मू-कश्मीर के सोपोर में दो आतंकवादियों को गिरफ्तार किया गया है। इन आतंकवादियों के पास से हथियार और गोला बारूद बरामद हुआ है। आपको बता दें कि जम्मू-कश्मीर में पुलिस और सुरक्षाबलों द्वारा लगातार कार्रवाई की जा रही है। ऐसे में पुलिस और सुरक्षाबलों की संयुक्त टीम को बड़ी कामयाबी मिली है। संयुक्त टीम ने एक हाइब्रिड लश्कर के आतंकवादी और एक ओजीडब्ल्यू को गिरफ्तार किया।

सोपोर पुलिस ने बताया कि पुलिस ने सुरक्षाबलों के साथ संयुक्त अभियान में आज एक हाइब्रिड लश्कर के आतंकवादी और एक ओजीडब्लू को गिरफ्तार किया। जिसके पास से हथियार और गोला बारूद बरामद हुए हैं। मामला दर्ज कर जांच जारी है।

दो संदिग्ध आतंकवादी ढेर

इससे पहले राजौरी जिले में सेना ने नियंत्रण रेखा (एलओसी) के पास आतंकवादियों के एक समूह की घुसपैठ की कोशिश नाकाम कर दी और इस दौरान दो संदिग्ध आतंकवादी मारे गए थे। रक्षा विभाग के एक प्रवक्ता ने बताया था कि नौशेरा सेक्टर में सोमवार और मंगलवार की दरम्यानी रात को घुसपैठ करने का प्रयास किया गया। उन्होंने बताया था कि जहां घुसपैठ की कोशिश की गई वहां सेना का अभियान जारी है। इस तलाश अभियान के दौरान ही दो घुसपैठियों के शव बरामद हुए।

लश्कर का आतंकवादी गिरफ्तार

पुलिस ने बडगाम में अल्पसंख्यकों पर 15 अगस्त को हुए ग्रेनेड हमले के सिलसिले में सोमवार को लश्कर-ए-तैयबा के एक हाइब्रिड आतंकवादी को गिरफ्तार किया था। इस मामले में अब तक तीन लोगों की गिरफ्तारी हुई है। पुलिस ने बताया था कि आतंकवादी की पहचान सुहैल अहमद मलिक के रूप में हुई है।