IPL 2022 : CSK को मिला बड़ा झटका, पढ़ें क्या बोला अश्विन ने

IPL 2022 : CSK को मिला बड़ा झटका, पढ़ें क्या बोला अश्विन ने

स्पोर्ट्स डेस्क। रविचंद्रन अश्विन भारत के शानदार स्पिनर में से एक हैं। अश्विन ने भारत को बेहतरीन जीत दिलाई हैं। इंटरनेशनल मैचों के साथ अश्विन आईपीएल (IPL) में भी धूम मचाते हुए आए हैं। आईपीएल की बात करें तो अश्विन का करियर सफलतम टीमों में शामिल चेन्नई (CSK) के साथ हुआ था। इसके बाद अश्विन पंजाब और फिर दिल्ली के साथ खेलते हुए नजर आए। पर अब अश्विन इस बार आपको मेगा ऑक्शन में दिखाई देने जा रहे हैं।

ऑक्शन कुछ ही दिन दूर है और अश्विन ने एक बड़ी बात बोली है जो हो सकता है कि चेन्नई के लिए किसी भी झटके से कम नहीं हो। दरअसल चेन्नई ने अपने खरीदने वाली लिस्ट में फाफ डुप्लिसिस को सबसे ऊपर नंबर पर रखा है। यानी CSK इन्हे किसी भी हालत में अपने साथ रखना चाहती हैं। पर अश्विन को नहीं लगता कि टीम ऐसा कर पाएगी।

दरअसल उन्होंने अपने यूट्यूब चैनल पर एक बयान दिया है कि फाफ को लेने के लिए इस बार कम से कम 3 से 4 टीमें प्रयास करेंगी। इसलिए अगर चेन्नई को उन्हें लेना है तो बहुत बड़ा अमाउंट उन्हें खर्च करना पड़ेगा। अब ऐसे में अगर टीम फाफ को नहीं ले पाती है तो धोनी को अपने बी प्लान पर काम करना होगा और फिर किसी ऐसे बल्लेबाज को ढूढ़ना होगा जो फाफ की जगह ले सके।