दीपक चाहर आईपीएल में चेन्नई के लिए मौजूद होंगे या फिर नहीं !

दीपक चाहर आईपीएल में चेन्नई के लिए मौजूद होंगे या फिर नहीं !

स्पोर्ट्स डेस्क। आईपीएल ऑक्शन 2022 में पहली बार देखा गया कि मुंबई और चेन्नई की टीम ने 10 करोड़ के ऊपर की बोली लगाई।  होना भी यही था क्योंकि ये मेगा ऑक्शन था और बड़े-बड़े प्लेयर्स इस समय ऑक्शन की टेबल पर मौजूद थे। चेन्नई और मुंबई की प्लानिंग की बात करें तो टीम ने अपनी पुरानी सोच को ही बरकरार रखा है। टीम ने बड़े प्लेयर्स को छोड़कर युवाओं पर ही भरोसा जताया है। हालांकि एक खबर चेन्नई सुपर किंग्स और धोनी को परेशान करने वाली सामने आ रही है।

गौरतलब है कि चन्नई ने अपने साथ 14 करोड़ में दीपक चाहर को अपने साथ बनाए रखा था। लेकिन वेस्टइंडीज के साथ हुए आखिरी मैच में दीपक चोट के चलते बाहर हो गए थे। अब ऐसे में ये सवाल भी खड़े होने लग गए हैं कि क्या दीपक चाहर आईपीएल में चेन्नई के लिए मौजूद होंगे या फिर नहीं।

हालांकि मीडिया रिपोर्ट्स आ रही हैं कि चोट ज्यादा गंभीर नहीं है और चेन्नई के साथ वो जुड़ सकते हैं। पर समस्या ये है कि क्या दीपक चाहर उस लय में गेंदबाजी कर पाएगें या फिर कहीं ना कहीं उन्हें  चोट से उभरने के बाद समय लग जाएगा। अब ये देखने वाली बात होगी कि किस तरह से दीपक चेन्नई के लिए अपने प्लान पर काम करते हैं या नहीं।