मैं अपने भाई के लिए अपनी जान दे दूंगी और मेरा भाई भी मेरे लिए अपनी जान दे देगा : प्रियंका गांधी

मैं अपने भाई के लिए अपनी जान दे दूंगी और मेरा भाई भी मेरे लिए अपनी जान दे देगा : प्रियंका गांधी

नई दिल्ली। कोटकपुरा में प्रियंका गांधी वाड्रा ने उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के भाई-बहन में विवाद वाले बयान पर पलटवार किया है। प्रियंका गांधी ने कहा कि मैं अपने भाई के लिए अपनी जान दे दूंगी और मेरा भाई भी मेरे लिए अपनी जान दे देगा।तो विवाद कौन-सा? योगी जी के मन में विवाद है। लगता है भाजपा में जो विवाद है उसकी वजह से कह रहे हैं। प्रियंका ने कहा कि जो उनके बीच और अमित शाह जी और मोदी जी के बीच में विवाद चल रहा है, उसकी वजह से कह रहे हैं। 

क्या कहा था सीएम योगी ने

योगी आदित्यनाथ ने ट्वीट भाई-बहन के आपसी विवाद और वर्चस्व के कारण कांग्रेस डूब जाएगी। बता दें कि प्रियंका गांधी पंजाब विधानसभा चुनाव के मद्देनजर पंजाब दौरे पर थीं जहां उन्होंने बीजेपी पर तंज कसते हुए प्रियंका ने कहा कि आप लोग मत भूलिए 2014 में बीजेपी के लोगों ने गुजरात मॉडल कहकर मूर्ख बनाया था।

अमरिंदर की सरकार भाजपा चला रही थी

कांग्रेस की वरिष्ठ नेता प्रियंका गांधी ने कहा कि पूर्व मुख्यमंत्री अमरिंदर सिंह की अगुवाई वाली पंजाब सरकार को इसलिए हटाना पड़ा, क्योंकि उसे दिल्ली से भारतीय जनता पार्टी चला रही थी। उन्होंने आम आदमी पार्टी पर भी हमला करते हुए उस पर दिल्ली में कुछ भी न करने का आरोप लगाया और कहा कि उसकी सरकार ‘‘नाकाम’’ रही है।