जियो के रीचार्ज प्लान बढ़ने के बाद भी ये प्लान हैं बहुत सस्ता, पढ़ें प्लान के नाम  

जियो के रीचार्ज प्लान बढ़ने के बाद भी ये प्लान हैं बहुत सस्ता, पढ़ें प्लान के नाम  

नई दिल्ली। रिलायंस जियो के रीचार्ज प्लान 1 दिसंबर से महंगे हो गए हैं। जियो के प्लान 480 रुपये तक महंगे हुए हैं। इसके साथ ही, जियो ने कुछ नये रीचार्ज प्लान पेश किये हैं। वहीं, कुछ प्लान्स में मिलनेवाले फायदों को बदला गया है। रिलायंस जियो प्लान्स की कीमतें बढ़ने के बाद अगर आप जियो का सबसे सस्ता रीचार्ज प्लान ढूंढ रहे हैं, तो हम आपको बताते हैं कि नये टैरिफ के तहत Jio का सबसे किफायती प्लान कौन सा है और इसमें आपको क्या-क्या फायदे मिलेंगे। जियो ने 75 रुपये का सबसे सस्ता रीचार्ज प्लान लॉन्च किया है। यह खासतौर पर जियो फोन यूजर्स के लिए है।  नया प्लान 1 दिसंबर 2021 से देशभर में लागू हो गया है। दरअसल, जियो की तरफ से पुराने 75 रुपये वाले जियो प्लान की कीमत को बढ़ाकर 91 रुपये कर दिया गया है। 

75 का नया प्लान आया

कम वैलिडिटी के साथ Jio ने एक नया 75 रुपये वाला जियोफोन प्लान लॉन्च किया है।   जियोफोन के नये 75 रुपये वाले प्लान की वैलिडिटी 23 दिनों की है, जबकि 91 रुपये वाले प्लान में 28 दिनों की वैलिडिटी मिलती है। जियोफोन के इन दोनों सस्ते प्लान के बारे में आइए जानें डीटेल से-

Jio का 75 रुपये वाला प्लान

रिलायंस जियो ने 75 रुपये का नया प्लान लॉन्च किया है।   यह 23 दिनों की वैलिडिटी के साथ आता है। इसमें हर दिन 100 MB डेटा के साथ 200MB एक्स्ट्रा डेटा ऑफर किया जाता है। ऐसे में इस प्लान में कुल 2।  5 जीबी डेटा मिलता है। इसके साथ ही अनलिमिटेड टॉकटाइम और 50 SMS की सुविधा भी मिलती है।