डॉ रितु गर्ग को श्री अग्रसेन कन्या इंटर कॉलेज के प्रबंधक पद पर दोबारा मिली शानदार जीत

डॉ रितु गर्ग को श्री अग्रसेन कन्या इंटर कॉलेज के प्रबंधक पद पर दोबारा मिली शानदार जीत

वाराणसी। श्री काशी अग्रवाल समाज के चुनाव में डॉक्टर रितु गर्ग को श्री अग्रसेन कन्या इंटर कॉलेज के प्रबंधक पद पर दोबारा शानदार जीत हासिल हुई । पहली बार किसी महिला ने लगातार दो बार इस पद पर विजय हासिल की। इसके लिए डॉक्टर रितु गर्ग ने अपने श्री काशी अग्रवाल समाज के सभी सम्मानित सदस्यों को अपना धन्यवाद ज्ञापित किया, कि उन्होंने उनके द्वारा किए गए विकास कार्यों की सराहना करते हुए दोबारा उस जिम्मेदार पद का दायित्व निर्वहन करने के योग्य समझा और उनको विजयी करा कर, फिर से उस पद पर कार्य करने हेतु अपना आशीर्वाद दिया ।

उन्होंने कहा कि अब उनके जिम्मेदारी और बढ़ जाती है क्योंकि उन्होंने अपने पिछले कार्यकाल में श्री अग्रसेन कन्या इंटर कॉलेज के विकास के लिए जो कार्य किए हैं, जैसे कॉमर्स कक्षाओं के संचालन के लिए कक्ष का निर्माण ,लाइब्रेरी का नवीनीकरण , हॉल का निर्माण , सभी रिकॉर्ड का कंप्यूटराइजेशन, बच्चों को राष्ट्रीय एवं प्रादेशिक स्तर पर सभी प्रतियोगिताओं में प्रतिभाग कराना, विभिन्न स्तर पर कई सारे सेल्फ डिफेंस ट्रेनिंग प्रोग्राम और मोटिवेशनल कार्यक्रमों का आयोजन करा कर छात्राओं की प्रतिभा को निखारने एवं उसके आत्मविश्वास को जागृत करके उनको हर कदम पर आगे बढ़ाना , इत्यादि ऐसे कार्यों की वजह से ही उनको अग्रसेन  कन्या इंटर कॉलेज के प्रबंधक पद पर दोबारा शानदार जीत हासिल  हुई है । इसी का परिणाम है कि सभी शिक्षिकाओं एवं स्टाफ ने भी उन को तहे दिल से बधाइयां एवं शुभकामनाएं दी ।

अगले आगे आने वाले कार्यकाल में उनके द्वारा अग्रसेन कन्या इंटर कॉलेज में छात्राओं , शिक्षिकाओं एवं स्टाफ के लिए बेसमेंट पार्किंग का निर्माण एवं कॉलेज के थर्ड फ्लोर पर हॉल , लाइब्रेरी एवं कक्ष का निर्माण , इत्यादि मुख्य रूप से शामिल है।एवं छात्राओं के व्यक्तित्व विकास एवं उनके चहुमुखी विकास के लिए भी विभिन्न कार्यक्रमों का आयोजन करना उनका उद्देश्य रहेगा । उन्होंने श्री काशी अग्रवाल समाज के सभापति श्री संतोष अग्रवाल एवं प्रधानमंत्री जी को अपनी शुभकामनाएं प्रेक्षित की।व उनसे भी मार्गदर्शन की अपेक्षा करते हुए कन्या इंटर कॉलेज के विकास के लिए अपना सौ प्रतिशत योगदान देने का संकल्प लिया । इस अवसर पर उन्होंने अपने पति डॉ संजय कुमार गर्ग , अपने दोनों पुत्रों प्रियांश तथा प्रांजल गर्ग एवं अपने माता-पिता को भी धन्यवाद दिया कि उनके लगातार मोटिवेशन की वजह से ही वह समाज के लिए समर्पित भाव से अपना कार्य कर पाती हैं।