चिकित्सक मरीजों को उत्कृष्ट तकनीक एवं स्वास्थ्य सेवाएं प्रदान करने हेतु संकल्पित रहेंगे : रितु गर्ग

डॉ रितु गर्ग ने कहा कि पूरे देश में कुष्ठ रोगियों की संख्या में लगातार काफी कमी हुई है  और समाज के लोग भी अपने संकुचित मानसिक दृष्टिकोण से बाहर निकलकर अब कुष्ठ  रोगियों की सेवा में अपना योगदान फाइनेंशली दे रहे हैं और खुद भी अपने समय को देकर उनकी जरूरत को पूरा कर रहे हैं...

चिकित्सक मरीजों को उत्कृष्ट तकनीक एवं स्वास्थ्य सेवाएं प्रदान करने हेतु संकल्पित रहेंगे : रितु गर्ग

वाराणसी सिटी। आप का स्वास्थ्य राष्ट्रीय पत्रिका की तरफ़ से आज काशी कुष्ठ आश्रम , हीरामनपुर ,सारनाथ  में राष्ट्रीय कुष्ठ दिवस कुष्ठ रोगियों के साथ मनाया गया। विदित है कि आप का स्वास्थ्य टीम ने हीरामन पुर गाँव आऔ गाँव चले अभियान के तहत गोद लिया है । इस अवसर पर डॉ मनोज श्रीवास्तव ने कहा कि कुष्ठ रोगियों के लिए समाज के सभी वर्गों के लोगों को आगे आना चाहिए तथा  हर संभव मदद ऐसे रोगियों के लिए करनी चाहिए। डॉ रितु गर्ग ने कहा कि पूरे देश में कुष्ठ रोगियों की संख्या में लगातार काफी कमी हुई है  और समाज के लोग भी अपने संकुचित मानसिक दृष्टिकोण से बाहर निकलकर अब कुष्ठ  रोगियों की सेवा में अपना योगदान फाइनेंशली दे रहे हैं और खुद भी अपने समय को देकर उनकी जरूरत को पूरा कर रहे हैं।उन्होंने कहा कि समाज के सक्रिय समाजसेवियों की वजह से ही विभिन्न कुष्ठ आश्रमों में रोगियों  को सभी ज़रूरी  सेवाएं प्रदान की जाती रही है तथा ऐसे ही आगे भी ऐसे ही लोगों का सहयोग प्राप्त होता रहेगा ताकि हम लोग मिलकर जड़ से कुष्ठ रोग को अपने देश से मिटा सके।

डॉ रितु गर्ग और डॉ मनोज श्रीवास्तव ने कहा कि समस्त चिकित्सक समाज पूर्ण अनुभव तथा सहृदयता के साथ मरीजों की चिकित्सा में अपना मानवीय योगदान देते  रहे हैं तथा आगे भी हम सभी चिकित्सक मिलकर मरीजों को उत्कृष्ट तकनीक एवं स्वास्थ्य सेवाएं प्रदान करने हेतु संकल्पित रहेंगे।इस अवसर पर संस्था के केयर टेकर रमेश जी ,सहित सैंकड़ों ग्रामीण वासी मौजूद रहे !