तीन साल रिलेशनशिप के बाद सनकी बेरोजगार आशिक ने नर्स मेघा तोरवी की कर दी हत्या, mp से पुलिस ने पकड़ा

तीन साल रिलेशनशिप के बाद सनकी बेरोजगार आशिक ने नर्स मेघा तोरवी की कर दी हत्या, mp से पुलिस ने पकड़ा

नई दिल्ली। अभी श्रद्धा हत्याकांड की आग ठंडी भी नहीं हुई थी कि देश में ऐसे ही एक और हत्याकांड की खबर सामने आ गई। जहां प्रेमी ने प्रेमिका को मारने के बाद उसकी लाश को बेड में छिपा दिया। घटना महाराष्ट्र के नाला सोपारा की है। घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी घर का फर्नीचर बेचकर मुंबई से राजस्थान भाग रहा था। लेकिन पुलिस ने उसे मध्य प्रदेश के नागदा रेलवे स्टेशन से गिरफ्तार कर लिया।  पुलिस ने बताया कि पड़ोसियों की सूचना के आधार पर आरोपी को गिरफ्तार किया गया है। उन्होंने लाश की बदबू आने पर पुलिस को सूचना दी।  

तीन साल की रिलेशनशिप

जानकारी के मुताबिक, हार्दिक शाह और मेघा तोरवी तीन साल से रिलेशनशिप में थी। दोनों एक महीने पहले ही सीता सदन भवन में किराए के एक घर में शिफ्ट हुए थे। मेघा पेशे से नर्स थी, वहीँ हार्दिक बेरोजगार था।  उसका खर्च मेघा को ही उठाना पड़ता था।  जिसके चलते दोनों में अक्सर झगड़े होते रहते थे। रविवार को दोनों में इसी बात को लेकर झगड़ा हुआ था। जिसके बाद सनक मिजाज आशिक ने मेघा की हत्या कर दी।  

लाश से बदबू आने पर लोगों को हुआ शक

मौत के एक दिन बाद मेघा की बॉडी से बदबू आने लगी। घर के आसपास रहने वालों को शक होने पर पुलिस को इसकी जानकारी दी गई। पूछताछ में लोगों ने बताया कि हार्दिक और मेघा एक महीने पहले ही यहां रहने आए थे। दोनों के बीच अक्सर झगड़ा होता रहता था।  इसके बाद पुलिस ने CCTV फूटेज और आरोपी के फोन की लोकेशन ट्रेस की।  

मेघा को बहन को भी किया मैसेज

मोबाइल लोकेशन ट्रेसिंग में उसके मुंबई से राजस्थान जाने का पता चला।  पुलिस ने क्राइम ब्रांच और रेलवे पुलिस की मदद से उसे मध्य प्रदेश से पकड़ लिया। उसके फोन की छानबीन की गई तो पता चला कि उसने मेघा की हत्या के बाद उसके बहन को भी मैसेज किया था।  

पिता के अकाउंट से खर्च किए 40 लाख

पुलिस ने बताया कि मेघा केरल की रहने वाली थी। वह एक नर्सिंग एजेंसी में काम करती थी। हार्दिक ने कुछ महीने पहले ही अपने पिता के अकाउंट से 40 लाख रुपए खर्च कर दिए थे। जिसके कारण उसे घर से निकाल दिया गया था। जिसके बाद मेघा और हार्दिक दोनों ने तय किया कि वे एक साथ रहेंगे।