वाराणसी में GRAB कोचिंग ने 80 प्रतिशत छूट के साथ शुरू किया नया बैच

वाराणसी में GRAB कोचिंग ने 80 प्रतिशत छूट के साथ शुरू किया नया बैच

वाराणसी सिटी। कोरोना काल के बाद सब कुछ धीरे-धीरे समान्य हो रहा है। अब शिक्षण संस्थान भी पूरी सतर्कता के साथ संचालित होने लगी है। इसी क्रम में वाराणसी सिटी के सुंदरपुर स्थित GRAB CLASSES में 80% छूट के साथ अपने सभी बैच स्टार्ट कर दिया है।

एक बार में 10 स्टूडेंट्स

संस्था ने अपने सभी क्लास मेँ एक रूम मेँ सिर्फ 10 स्टूडेंट्स को बैठने की अनुमति दी है। संस्था मेँ प्रवेश से पहले सभी स्टूडेंट्स के मशीन से ट्मप्रेरेचर की जांच की जाती है इसके बाद उनको हाथों को सेनेटाइज़ कराया जाता है, इसके बाद मास्क के साथ क्लास में प्रवेश की अनुमति मिलती है।

कम फीस में अच्छी शिक्षा

संस्था के निदेशक भानू प्रताप सिंह ने कहा कि कोरोना काल के बाद हर अभिभावक आर्थिक रूप से प्रभावित हुआ है, इसलिए इस साल संस्था सभी कोर्स में 70 से 80 प्रतिशत के कटौती (माफ) के साथ स्टूडेंट्स को उच्च गुणवत्ता की शिक्षा देने के लिए वचनवद्ध है।

मौका होनहारों को 

यह संस्थान जहां एक ओर स्कॉलरशिप जैसी व्यवस्थाओं से गरीब छात्रों के लिये भी बेहतर पढ़ाई का विकल्प साबित हुआ है।वहीं, दूसरी ओर बेटियों को आगे बढ़ाने के लिये लगभग आधी फीस भी माफ कर रहा है। अगर आप छात्र हैं या अभिभावक तो निश्चित तौर पर आपको किसी ऐसे संस्थान की तलाश होगी, जहां सही गाइडेंस, बेहतर शैक्षिक माहौल और प्रापर तैयारी करायी जा सके, तो निश्चित तौर पर आप यहां पहुंच कर संतुष्ट नजर आयेंगे।