IPL ऑक्शन के दौरान नीलामीकर्ता के गिरने पर आर्यन खान मुस्कुरा रहे थे? ट्विटर पर वीडियो हो रही वायरल

IPL ऑक्शन के दौरान नीलामीकर्ता के गिरने पर आर्यन खान मुस्कुरा रहे थे? ट्विटर पर वीडियो हो रही वायरल

 मुंबई। शनिवार यानि 12 फरवरी को इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2022 का खिलाड़ी नीलामी कार्यक्रम पूरे जोरों पर चल रहा था लेकिन अचानक नीलामीकर्ता ह्यूग एडमेड्स गिर गए। इससे वहां मौजुद सभी लोग स्तब्ध रह गए, यहां तक की शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान और बेटी सुहाना खान, जो इस कार्यक्रम में मौजुद थे, वह भी यह देखकर काफी हैरान रह गए।

ई-टाइम्स की एक रिपोर्ट के मुताबिक, नीलामीकर्ता को गिरते देख आर्यन खान और सुहाना खान की तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होवन लगीं। इन वायरल हो रही तस्वीरों और वीडियो में दोनों काफी परेशान नजर आ रहे हैं, लेकिन पूरे टीवी शो के दौरान आर्यन पर कड़ी नजर रखने वाले नेटिज़न्स ने दावा किया कि, घटना के समय स्टार किड आर्यन खान मुस्कुराते हुए नजर आ रहे थे। कई लोगों ने आर्यन खान की हसंती हुई तस्वीरों और वीडियो को पोस्ट कर उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया है।

कई नेटिजन्स जहां आर्यन खान की आलोचव करते हुए नजर आए तो वहीं कई लोगों ने आर्यन खान का समर्थन भी किया है। बता दें कि, इस घटना के बाद से कई लोगों ने आर्यन खान के वीडियो को ट्वीट किया है। कई युजर ने आर्यन खान और सुहाना खान को लेकर लिखा 'शॉक्ड रिएक्शन' , वहीं अन्य यूजर ने आर्यन खान का समर्थन करते हुए लिखा कि, वो कितने विनम्र हैं, आर्यन खान बहुत अच्छे स्वभाव के हैं!'। एक यूजर ने ट्वीट किया कि, 'शाहरुख खान ने लता जी के अंतिम संस्कार में प्रार्थना की तो उन पर थूकने का आरोप लगा दिया गया। वहीं, आईपीएल नीलामी में कोई बेहोश हो जाता है, आर्यन खान सदमे में आ जाते है और चिंता से देख रहे है लेकिन उनपर भी मुस्कुराने का आरोप लग जाता है?