कौन हैं केट हार्वे ? 12 से ज्यादा मर्दों के साथ बना चुकी हैं शारीरिक संबंध

कौन हैं केट हार्वे ? 12 से ज्यादा मर्दों के साथ बना चुकी हैं शारीरिक संबंध

न्यूज़ डेस्क। ऑस्ट्रेलिया की रहने वाली केट हार्वे इन दिनों सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बनी हुई है। 50 वर्षीय इस महिला ने हाल ही में खुलासा किया कि वह पति से तलाक लेने के बाद 12 से ज्यादा मर्दों के साथ शारीरिक संबंध बना चुकी हैं। हालाँकि, केट हमेशा से ऐसी नहीं थी। पति से तलाक लेने से पहले उन्होंने शादी से पहले और शादी के बाद कभी भी पति के अलावा किसी मर्द के साथ सेक्स नहीं किया था। शादी से पहले और बाद में सिर्फ अपने पति के साथ सेक्स करने वाली केट की जिंदगी में ऐसा क्या हुआ जो उन्होंने तलाक के कुछ साल के अंदर ही 12 मर्दों के साथ शारीरिक संबंध बना लिए। केट की जिंदगी का यहीं राज सोशल मीडिया यूजर्स को अपनी और आकर्षित कर रहा है। चलिए जानते हैं-

10 महिने में लगभग 12 मर्दों के साथ सो चुकी हैं

बिजनेस ओनर, लेखक और पार्ट टाइम अभिनेत्री के रूप में काम करने वाली केट हार्वे मेलबर्न में अपने तीन बच्चों के साथ रहती हैं। वह अपने पति के साथ 25 साल तक शादीशुदा रिश्ते में रही। केट की शादीशुदा जिंदगी में सब ठीक चल रहा था, लेकिन कोविड महामारी के शुरू होने के कुछ महीने पहले उन्हें पता चला कि उनके पति का किसी के साथ अफेयर चल रहा है। इसके बाद केट ने पति से तलाक लेने का फैसला किया। 25 साल की शादी के इस तरह टूट जाने पर केट बुरी तरह टूट गई थी, जिसके सदमे से निकलने में उन्हें ढाई साल लग गए। इस दौरान उन्होंने अकेले अपने बच्चों की परवरिश की। ढाई साल तक सदमा झेलने के बाद केट ने अपनी लव लाइफ को फिर से पटरी पर लाने का फैसला किया और अंजाम यह रहा कि वह 10 महिने में लगभग 12 मर्दों के साथ सो चुकी हैं। इसके बाद केट ने गिनती करना बंद कर दिया।

केट ने आगे कहा, 'मैं जिन लोगों के साथ सोई हूँ उनमें सबसे कम उम्र का 28 साल का था

मीडिया से बातचीत के दौरान केट ने बताया कि कुछ समय बाद मैंने गिनती करना बंद कर दिया। कुछ लोगों से मैं डेटिंग ऐप के जरिये मिली थी और दूसरों से ऐसे ही आते-जाते मुलाकात हो गई। केट ने आगे कहा, 'मैं जिन लोगों के साथ सोई हूँ उनमें सबसे कम उम्र का 28 साल का था और सबसे ज्यादा उम्र का 48 साल का था। मेरी पसंद की बात करूँ तो मुझे 38 से 44 साल के पुरुष पसंद आते हैं।' केट ने यह भी कहा कि बड़े होने के दौरान सेक्स उनकी पहली प्राथमिकता नहीं थी, लेकिन अब वह चीजों को एक्सप्लोर करने पर अपना ध्यान केंद्रित कर रही हैं। केट ने आगे बताया कि पति से तलाक और जिंदगी में इतना सब होने के बाद अब किसी भी रिश्ते को लंबे समय तक चलाने में उनकी कोई भी दिलचस्पी नहीं है।