Anupamaa: अनुपमा को शॉकिंग सच बताएगी बरखा, जेठानी की बात सुनकर लगेगा झटका

शो का ट्रैक काफी दिलचस्प है क्योंकि कहानी अनुपमा और अनुज के शादी के बाद के जीवन पर केंद्रित है क्योंकि वे एक साथ चुनौतियों का सामना करते हैं...

Anupamaa: अनुपमा को शॉकिंग सच बताएगी बरखा, जेठानी की बात सुनकर लगेगा झटका

 मुंबई। स्टार प्लस का शो अनुपमा सभी के दिलो पर राज करने वाला एक एंटरटेनिंग शो है जिसमें आने वाले मोड़ शो को और बेहतर बना रहे है शो हर हफ्ते BARC रेटिंग में सबसे ऊपर चल रहा है। इन दिनों, शो का ट्रैक काफी दिलचस्प है क्योंकि कहानी अनुपमा और अनुज के शादी के बाद के जीवन पर केंद्रित है क्योंकि वे एक साथ चुनौतियों का सामना करते हैं और दोनों परिवारों के बीच संतुलन बनाए रखने की कोशिश करते हैं।

हाल ही में, बरखा अंकुश से चिढ़ जाती है। अनुज और अनुपमा के सामने अपनी लंबे समय से दबी हुई भावनाओं को बाहर निकाल देगी।  वह बताती है कि अंकुश का दूसरी महिला से 15 साल का बेटा है और वह चाहती है कि वह बच्चे को घर ले आए। इससे बरखा चौंक जाती है क्योंकि वह अंकुश को दुनिया के सामने अपने बेटे को स्वीकार करते हुए नहीं देख सकती। अनुज और अनुपमा चौंक जाते हैं क्योंकि उन्होंने सपने में भी नहीं सोचा था कि अंकुश उनकी पत्नी को धोखा देगा।

बरखा अपना फैसला बिल्कुल साफ कर देती हैं कि वह समझौता नहीं करने वाली हैं और किसी को भी अपने घर में घुसने नहीं देंगी। इतने सालों तक इस सच्चाई से निपटने के लिए अनुपमा को बरखा से हमदर्दी है।