फिल्मों के बाद OTT पर नज़र आएंगी काजोल बोल्ड अंदाज़ में इस सीरिज से होगा एक्ट्रेस का डेब्यू!

फिल्मों के बाद OTT पर नज़र आएंगी काजोल बोल्ड अंदाज़ में इस सीरिज से होगा एक्ट्रेस का डेब्यू!

मुंबई। बॉलीवुड एक्ट्रेस काजोल ने अपनी दमदार अदाकारी से सभी का दिल जीता है। एक्ट्रेस ने लंबे वक्त तक फैंस के दिलों पर राज किया है। काजोल का नाम शानदार अभिनेत्रियों की लिस्ट में शामिल है। ऐसे में एक बार फिर से एक्ट्रेस अपनी एक्टिंग का जादू दिखाने के लिए तैयार है। काजोल जल्द ही ओटीटी पर डेब्यू करने जा रही हैं।

मिली जानकारी के अनुसार फिल्मों के बाद अब काजोल ओटीटी पर सीरिज में हाथ आज़माएंगी। एक्ट्रेस का डेब्यू बेहद बोल्ड होने वाला है। खबरों की मानें तो अब तक काजोल के फैंस ने उन्हें इस तरह का किरदार करते हुए नहीं देखा होगा जैसा कि वो करने जा रही है।  

काजोल जल्द ही नेटफ्लिक्स की मशहूर वेब सीरीज ‘लस्ट स्टोरीज’ के दूसरे सीज़न में नजर आने वाली है। इस सीरिज़ को फैंस कहानी के चलते कम इसके बोल्ड सीन्स के लिए ज्यादा जानते हैं। ‘लस्ट स्टोरीज’2018 में रिलीज़ हुई थी। अब मेकर्स इसके दूसरे पार्ट पर काम कर रहे हैं। ऐसे में खबरें मिली हैं कि काजोल को मेकर्स ने सीरिज के अप्रोच किया है। 

लस्ट स्टोरीज वेब सीरीज में चार कहानियां दिखाई गई थी। जिसमें राधिका आप्टे के साथ भूमि पेडनेकर, नील भूपलम, मनीषा कोइराला, संजय कपूर, जयदीप अहलावत, नेहा धूपिया, विकी कौशल, कियारा आडवाणी और आकाश थोसार नजर आए थे। अगर काजोल इस सीरिज के लिए हामी भहरती हैं तो वो भी बेहड बोल्ड सीन्स करती हुईं नजर आएंगी।