एक पति ऐसा भी : चाकू से ताबड़तोड़ वार कर के चीर डाला पत्नी का पेट, पढ़िए पूरी खौफनाक कहानी

एक पति ऐसा भी : चाकू से ताबड़तोड़ वार कर के चीर डाला पत्नी का पेट, पढ़िए पूरी खौफनाक कहानी

बांदा। यह खबर आपको बिचलित कर सकती है। आए दिन हमारे आसपास कुछ ऐसी घटनाए होती रहती हैं। लेकिन योगी राज में आज एक ऐसी खबर आ रही है जिसे सुनकर आप कहेंगे कोई ऐसा कैसे कर सकता है। बता दें कि यूपी के बांदा जिले में हत्यारोपी पति ने चाकू से पांच वार किए थे। इससे पत्नी की मौत हुई है। सभी वार पेट के निचले हिस्से में किए गए हैं। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में इसका खुलासा हुआ है। उधर, हत्यारोपी को पुलिस ने जेल भेज दिया है। इस घटना में शनिवार को मृतका संजो के शव का पोस्टमार्टम कराया गया।

पोस्टमार्टम सूत्रों के मुताबिक मृतका के पेट के निचले हिस्से में चाकू से पांच वार किए गए हैं।  उधर, शहर कोतवाल मनोज शुक्ला ने बताया कि आरोपी पति को गिरफ्तार कर लिया गया था। शनिवार को उसे जेल भेज दिया गया है। एएसपी ने बताया कि प्रथम दृष्टया आपसी विवाद के चलते हत्या की गई है।

पत्नी को लेने मायके पहुंचा था पति

गिरवां थाना क्षेत्र के काजीपुर गांव निवासी संजो देवी (24) अपने दो बच्चों काजल (ढाई वर्ष) व प्रियांशु (डेढ़ वर्ष) के साथ छह दिन पहले मायके शहर कोतवाली क्षेत्र के कहला गांव में रहने आई थी। संजो के पिता सोहन निषाद ने बताया कि शुक्रवार दोपहर डेढ़ बजे के करीब बेटी को लेने उसका पति शिव कुमार निषाद पहुंचा।

ससुर ने पिता को बुलाने को कहा

इस पर उन्होंने दामाद से अपने पिता गोपाली को बुलाने की बात कही। यह भी कहा कि संजो का ससुर उसका उत्पीड़न करता है, इसलिए पहले तुम्हारे पिता से बात करेंगे तब बेटी को भेजेंगे। इसके बाद दामाद शिव कुमार बहाने से संजो को आंगन में ले गया और चाकू से ताबड़तोड़ वार कर मौत के घाट उतार दिया।

चाकू की धौंस पर भागने का प्रयास

घटना देख मृतका का पिता, बुआ सुनीता और दादी रमकलिया उसे पकड़ने पहुंचे, तो आरोपी चाकू की धौंस दिखाकर भागने लगा। तभी मृतका के चचेरे भाई योगेश ने उसे दबोच लिया और पुलिस को सूचना दी। जानकारी पर एएसपी लक्ष्मी निवास मिश्र, सीओ सिटी गवेंद्र पाल गौतम, शहर कोतवाल मनोज शुक्ला फोर्स के साथ पहुंचे।