3 Star 1.5 Ton AC: इन कंपनियों का लाइए एयर कंडीशनर, घर में ही लीजिये शिमला जैसा मजा, कीमत आपके बजट में  

3 Star 1.5 Ton AC: इन कंपनियों का लाइए एयर कंडीशनर, घर में ही लीजिये शिमला जैसा मजा, कीमत आपके बजट में  

कार्पोरेट डेस्क। सर्दी के मौसम में गर्म और गर्मी के मौसम में कुल्लू-मनाली जैसी ठंडक तो एयर कंडीशनर से ही मिल सकता है। दरअसल, एयर कंडीशनर आपके आशियाने का तापमान को कंट्रोल में रखता है। ऐसे समझिए कि एयर कंडीशनर मौमस के हिसाब से आपको आराम देता है। वहीं खास बात जो समझने वाली है वह यह कि अगर अच्छे ब्रांड का Air Conditioner आप लाते हैं तो यह ट्रेडिशनल कूलिंग और हीटिंग सिस्टम के साथ-साथ बिजली की खपत भी बहुत कम करेगा। आज के दौर में विभिन्न ब्रांडों के द्वारा किसी भी घर और बजट में फिट होने के लिए AC की पेशकश की जा रही है।

सही प्रोडक्ट मिलना इतना आसान भी नहीं

आजकल ऑफर का जमाना है। ऐसे में मार्केट में लोगों को कम दाम में कुछ भी बेचने की होड़ सी है। कह सकते हैं कि नए और अच्छे Air Conditioner खोज पाना किसी कठिन चुनौती से कम नहीं है। लेकिन आपको अब घर बैठे अच्छे प्रोडेक्ट की जानकारी लेकर हम आए हैं, जहां आपको बेस्ट प्रोडेक्ट तो मिलेगा ही साथ में कीमत भी आपके बजट में होगी इस बात का भरोसा आप कर सकते हैं। जी, हाँ आज आपको 3 Star 1.5 Ton AC और AC Price के बारे में बताने जा रहे हैं, इससे आपको अपने लिए एसी सलेक्ट करने में कोई समस्या नहीं होगी। अब जहां तक 3-स्टार की पावर रेटिंग वाली एसी की बात है तो इनकी आपको 4-स्टार और 5-स्टार की रेटिंग वाले प्रोडक्ट से कम कीमत में मिल जाती है और पावर की खपत भी लगभग 5 Star AC के बराबर होती है।

कीमत, फीचर्स और स्पेसिफिकेशन

एक नए Air Conditioner में उच्चतम स्तर की सुविधाएं प्राप्त करने के लिए नीचे दी गई लिस्ट को चेक करें और अपना निर्णय बनाएं। आपको कहीं भी भटकने की जरूरत नहीं है।

वोल्टास 1.5 Ton 3 Star Inverter Split AC

4 इन 1 एडजेस्टेबल मोड वाला यह Voltas Split AC आपके 150 वर्ग फुट की साइज वाले रूम के लिए आदर्श है और यह Inverter AC 52 डिग्री के भी तापमान में आपके रूम को ठंडा रखता है। इस 3 Star AC की यूजर रेटिंग 5 में 4 स्टार की है। 

Lloyd 1.5 Ton 3 Star Inverter Split AC

5 इन 1 कनवर्टिबल कूलिंग मोड और PM 2.5 फिल्टर वाला यह Lloyd Split AC भी इस 3 Star 1.5 Ton AC की लिस्ट का एक प्रमुख दावेदार है। यह Inverter AC आपके 150 वर्ग फुट की साइज वाले रूम के लिए आदर्श है और 52 डिग्री तक के भी तापमान में भी रूम को ठंडा रखता है। Lloyd Split AC Price: Rs 32,799.

LG 1.5 Ton 3 Star AI DUAL Inverter Split AC

सुपर कनवर्टिबल 6 इन 1 कूलिंग मोड वाला यह LG Split AC आपके लिए HD फिल्टर और एंटी वायरस प्रोटेक्शन के साथ आता है। यह 3 Star AC 111 वर्ग फुट से लेकर 150 वर्ग फुट तक की साइज वाले रूम के लिए सबसे बेस्ट है और 52 डिग्री तक के भी तापमान में रूम को ठंडा रख सकता है। LG AC Price: Rs 37,990.

Panasonic 1.5 Ton 3 Star Wi-Fi Inverter Smart Split AC

यह Panasonic Air Conditioner आपके लिए 7 इन 1 कूलिंग मोड, एआई मोड और PM 0.1 एयर प्यूरीफिकेशन फिल्टर जैसी सुविधाओं के साथ आता है और 3 Star 1.5 Ton AC की लिस्ट चौथा प्रमुख दावेदार है। इस Split AC को यूजर्स ने 4.2 स्टार की रेटिंग दी है और यह Inverter AC 52 डिग्री तक के भी तापमान में रूम को ठंडा रखता है। Panasonic Split AC Price: Rs 36,990.

Whirlpool 1.5 Ton 3 Star Flexicool Inverter Split AC

1.5 टन की क्षमता वाला यह Whirlpool Split AC 111 से लेकर 150 वर्ग फुट की साइझ वाले रूम के लिए आदर्श है और 52 डिग्री में रूम को ठंडा रखता है। इस 1.5 Ton AC को गैस लीक इंडिकेटर के साथ पेश किया जाता है, जो कि कम गैस पर चलने से रोकता है। यह Air Conditioner डस्ट फिल्टर, स्टेबलाइजर फ्री ऑपरेशन, टर्बो कूल, सेल्फ क्लीन और हिडन डिस्प्ले जैसी सुविधाओं के साथ आता है। Whirlpool AC Price: Rs 32,790.

 नोट : अमेज़न अपने कीमत में कभी भी बदलाव कर सकता है।