Trendy Kurta : अगर आप ट्रेडिशनल और फॉर्मल दोनों मौके पर कुर्ती पहनना पसंद करती हैं तो ये आर्टिकल जरूर पढ़ें

पहले, कुर्ती ट्रेडिशनल और फॉर्मल मौकों के लिए एथनिक आउटफिट हुआ करती थी। लेकिन जैसे-जैसे फैशन का दौर आता गया अब यही कुर्ती कैजुअल एन्सैम्बल के रूप में मनी जाने लगी...

Trendy Kurta : अगर आप ट्रेडिशनल और फॉर्मल दोनों मौके पर कुर्ती पहनना पसंद करती हैं तो ये आर्टिकल जरूर पढ़ें

फीचर्स डेस्क। आजकल एलीगेंट स्टाइलिंग ट्रेंड में है। इंट्रेस्टिंग बात तो यह है कि एलीगेंट स्टाइलिंग उतना ही आसान है जितना कि किसी कुर्ती को स्टाइल करना। बता दें कि पहले, कुर्ती ट्रेडिशनल और फॉर्मल मौकों के लिए एथनिक आउटफिट हुआ करती थी। लेकिन जैसे-जैसे फैशन का दौर आता गया अब यही कुर्ती कैजुअल एन्सैम्बल के रूप में मनी जाने लगी। या कह लें डेली रूटीन वाली बात हो गई। ऐसे में अपने अपने बॉडी के हिसाब से आप सोच रहीं हैं कि यह सही है तो ये आर्टिकल आपके काम का हो सकता है। जी, हाँ हम आपके लिए लेकर आयें हैं ऐसे ही कुछ कुर्ती डिजाइन जो सभी तरह के बॉडी टाइप पर सूट करेंगे और आपको शो स्टॉपर बनाएंगे...

इशिन पिंक विमेन्स कुर्ता 

अब आप मान लीजिये एलीगेंट टच की तलाश कर रहीं हैं तो आपके लिए बैंड कॉलर वाला यह कुर्ता बेस्ट ऑप्शन है। यह कम्फर्टेबल है, अट्रैक्टिव कलर में आपको मिल जाएगा। खास तो यह है कि इसको आप प्रोफेशनल और पर्सनल दोनों मौकों पर पहन सकती हैं।

रेयॉन अंगरखा पैटर्न अनारकली कुर्ती

अनारकली कुर्ती तो हमेशा डिमांड में रहने वाली आउटफिट है। इसमे आपको बीड्स के साथ वी-नेक, फुल स्लीव्स और फ्रिली फ्लेयर मार्केट में मिल जाएगी। अब बात पेयर करने वाली है तो आप इसे स्ट्रेट-फिट पैंट या लेगिंग्स के साथ बहुत इजीगोइंग कर सकती हैं। यह कम्फर्टेबल रेयॉन फ़ैब्रिक से बना होता है, जो लुक अच्छा देता है।

रेयॉन ए-लाइन लॉन्ग कुर्ता गाउन विद जैकेट

आइये अब बात कर लेते हैं स्टाइल स्टेटमेंट की। अगर आप ऐसा कुछ  कुर्ती तलाश कर रहीं हैं तो समझ लीजिये ये आपके लिए ही है। इस सुपर क्यूट पिंक कुर्ते में एक जैकेट के साथ एक लॉन्ग कुर्ता गाउन, एक सिम्पल राउंड नेक और एलबो लेंथ स्लीव्स है। जैकेट में टाई करने के लिए टैसल्स भी हैं। यह लुक शीक और स्टाइलिश है।

रेयॉन फॉयल प्रिंट स्ट्रेट कुर्ता 

ब्लैक कलर में कोई भी ड्रेस बहुत खूबसूरत दिखती है और कुर्ती इससे अलग नहीं है।  इस शानदार कुर्ती में एक खूबसूरत फॉयल-प्रिंटेड डिज़ाइन, एक क्लोज़्ड राउंड नेक  और स्लिट्स के साथ थ्री-फोर्थ स्लीव्स हैं। इस कुर्ती का फ्लेयर भी एसिमिट्रिकल है, जिससे इसे फंकी लुक मिल रहा है। इसे जींस, लेगिंग्स और स्कर्ट के साथ भी आसानी से पेयर किया जा सकता है।

कॉटन स्लब पैच वर्क अंगरखा कुर्ता 

कॉटन के टॉप पूरे साल पहनने के लिए अच्छे रहते हैं। यह कुर्ता कम्फर्टेबल और स्टाइलिश भी है। इस खूबसूरत पिंक कॉटन फुल लेंथ कुर्ती में वी-नेक, थ्री-फोर्थ स्लीव्स, और ब्लू सर्कल्स पर स्लब पैचवर्क है। इसे ट्रेडिशनल पैंट या लेगिंग्स के साथ आसानी से पेयर किया जा सकता है।

कॉटन प्रिंटेड अनारकली कुर्ती विद एम्ब्रॉएडरी

इस खूबसूरत अनारकली स्टाइल कुर्ती में ऑरेंज और पिंक कलर का अट्रैक्टिव ब्लेन्ड है। साथ ही, रेड के स्प्रिंकल्स भी हैं। इसकी नेकलाइन और स्लीव्स पर एम्ब्रॉएडरी की गई है। चूंकि यह अम्ब्रेला कट वाली कुर्ती है, तो आप इसे ट्वर्ल कर सकती हैं। यह काफी खूबसूरत दिख रही है।

फॉर्मल कॉटन कुर्ती विद पलाज़ो एंड दुपट्टा

यह फॉर्मल कुर्ती शीक और बेहद खूबसूरत है। इसमें एक सिम्पल राउंड नेक और थ्री-फोर्थ स्लीव्स है। इसकी नेकलाइन और स्लीव्स पर क्लासिक गोल्ड प्रिंट भी है, जो इसके लुक को बढ़ा रहा है।

राउंड नेक थ्री-फोर्थ स्लीव्स टाई-अप टैसल डिटेलिंग साइड एंड फ्रंट स्लिट मैक्सी टॉप

यह मल्टीकलर टॉप बहुत एलीगेंट और स्टाइलिश लुक दे रहा है। इसमें साइड और फ्रंट स्लिट के साथ सिंपल राउंड नेक और एल्बो-लेंथ स्लीव्स हैं। इसमें टाई-अप टैसल डिटेलिंग भी है। इसे आप आसानी से जींस या लेगिंग्स के साथ पेयर कर सकती हैं।