Top Deals : वेगा एटम पिंक हेलमेट-एम 12% छूट के साथ मिल रहा ₹878 में, पढ़ें पूरा आर्टिकल

अगर आप स्कूटी ड्राइव कर के कहीं जाती हैं तो आपके पास हेल्मेट जरूर होना चाहिए। आज आपको मैं ऐसे हेल्मेट के बारें में बताने जा रहीं हूँ जो कि ड्यूरेबल और हाई क्वालिटी मटेरियल से बनाए गए हैं...

Top Deals : वेगा एटम पिंक हेलमेट-एम 12% छूट के साथ मिल रहा ₹878 में, पढ़ें पूरा आर्टिकल

फीचर्स डेस्क। आजकल महिलाए मार्केट, स्कूल, ऑफिस या फिर रिलेटिव के यहाँ जाना हो खुद से स्कूटी ड्राइव करके जाना पसंद करती हैं या कह लीजिये कि आजकल के बिजी लाइफस्टाइल में हैसबैंड के पास टाइम नहीं होता। वही वर्किंग वोमेंस तो सेल्फ ड्राइव ऑप्शन चुनती ही है। ऐसे में बड़ा सवाल है सुरक्षा का जो आपको भी ध्यान देना चाहिए। अगर आप स्कूटी ड्राइव कर के कहीं जाती हैं तो आपके पास हेल्मेट जरूर होना चाहिए। आज आपको मैं ऐसे हेल्मेट के बारें में बताने जा रहीं हूँ जो कि ड्यूरेबल और हाई क्वालिटी मटेरियल से बनाए गए हैं। जो काफी मजबूत भी हैं। इन Latest Helmet For Women में शानदार कलर और डिजाइन की रेंज भी मिल रही है। हलाकि इन हेल्मेट को महिलाओं के साथ ही पुरुष को इस्तेमाल कर सकते हैं।

हाफ हेल्मेट पिंक कलर

आप अगर ऑनलाइन लेना चाहती हैं तो आपको अमेज़ोन पर बेस्ट हेल्मेट मिल जाएगा। यह सभी यूजर्स को काफी पसंद भी आया है। इसमें आपको एडजस्टेबल स्ट्रैप दिया गया है। जिसे आप फिटिंग और कंफर्ट के हिसाब से टाइट कर सकती हैं। इसमें आपको मीडियम, लार्ज और स्मॉल साइज का ऑप्शन भी मिल रहा है। यह आकर्षास्क और बहुत ही स्टाइलिश हेल्मेट है। इस हेल्मेट में आपको ओपन फेस दिया जा रहा है। यह मीडियम साइज वाला हेल्मेट है। इस हेल्मेट को यूजर्स ने भी 4.5 स्टार की रेटिंग दी हुई है। यह हेल्मेट आईएसआई सर्टिफाइड है। इसमें क्विक रिलीज वाइजर भी दिया गया है। जिससे आप इसे कम समय में पहन या निकाल सकती हैं।

ईएमआई पर भी ले सकती हैं आप

अगर आप इसको ईएमआई  पर लेना चाहती हैं तो भी सुविधा दी जा रही है। इसके लिए ₹3000 से अधिक के ऑर्डर के लिए चुनिंदा कार्ड पर नो कॉस्ट ईएमआई का लाभ उठा सकती हैं। बता दें कि इसे नो कॉस्ट ईएमआई ऑफर बनाने के लिए, ब्याज राशि को आपके ऑर्डर की कीमत से छूट दी जाएगी। आपके द्वारा बैंक को भुगतान की जाने वाली कुल राशि (जीएसटी को छोड़कर) वस्तु की कीमत के बराबर होगी। बैंक आपसे केवल ब्याज राशि पर जीएसटी वसूल सकता है। केवल डाउन पेमेंट पर नो कॉस्ट ईएमआई पर कुछ अवधियां उपलब्ध हैं।

बैंक ऑफर का लें लाभ

अगर आप आईडीबीआई बैंक कार्ड से लेना चाहती हैं तो 10% तत्काल छूट मिलेगी। हलाकि न्यूनतम खरीद मूल्य INR 2000 होनी चाहिए। वहीं जम्मू-कश्मीर बैंक कार्ड लेनदेन पर 500 रुपये तक 10% तत्काल छूट। स्टैंडर्ड चार्टर्ड बैंक क्रेडिट कार्ड EMI Trxn पर INR 1500 तक 7.5% की तत्काल छूट। एचएसबीसी कैशबैक कार्ड क्रेडिट कार्ड लेनदेन पर 250 रुपये तक 5% तत्काल छूट।

देखें फीचर्स

Colour

Pink

Brand

VEGA

Vehicle Service Type

scooter

Item Weight

0.95 Grams

Material

Plastic

नोट : किसी भी तरह के बदलाव अमेज़ोन कभी भी कर सकता है।