मॉर्निंग वाक पर गए क्रिकेट कोच को बदमाशों ने मारी गोली, मची अफरा-तफरी

मॉर्निंग वाक पर गए क्रिकेट कोच को बदमाशों ने मारी गोली, मची अफरा-तफरी

वाराणसी। कोतवाली थाना क्षेत्र के डीएवी कॉलेज के ग्राउंड में सोमवार को मॉर्निंग वाक पर निकले बदमाशों ने क्रिकेट कोच को गोली मार दी। कॉलेज परिसर में टहलते समय बदमाशों ने उन्हें घेरा और हमला कर फरार हो गए। घटना के बाद आस पास के लोग दौड़े। लहूलुहान स्थिति में कोच को मलदहिया स्थित के निजी अस्पताल में ले जाया गया। घटना के बाद पूरे क्षेत्र में दहशत फ़ैल गई।

जानकारी के अनुसार, कबीरचौरा निवासी क्रिकेट कोच रामलाल यादव उर्फ़ दादा (62 वर्ष) वाराणसी के डीएवी कॉलेज के ग्राउंड में खिलाडियों को मैच की बारीकियां सिखाते हैं। सोमवार सुबह पांच बजे परिसर में टहल रहे थे, तभी कुछ लोग अंदर घुस आए और क्रिकेट कोच रामलाल को गोली मार दी। पेट के उपरी हिस्से में गोली लगने से रामलाल बुरी तरह से घायल हो गए और लहूलुहान होकर गिर पड़े। वारदात को अंजाम देकर बदमाश असलहा लेकर भाग खड़े हुए। सूचना मिलते ही रामलाल के परिजन और कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंची।

डीएवी कॉलेज के ग्राउंड में गोली चलने के बाद घटनास्थल पर अफरा-तफरी मच गई। मॉर्निंग वाक करने आए अन्य लोग घर की ओर निकल लिए। सूचना मिलने पर पहुंचे डीसीपी काशी जोन आरएस गौतम और पुलिस के अन्य अधिकारी भी घटनास्थल पर पहुंचे। पुलिस ने मौके से तीन खोखे बरामद किये हैं। घटना का कारण अभी स्पष्ट नहीं है। पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है। सीसीटीवी फूटेज खंगाली जा रही है।