बीजेपी विधायक के बेटे का डर इतना कि शिक्षिका घर में हो गई बंद, पढ़ें पूरी खबर  

भाजपा विधायक के बेटे पर शिक्षिका को धमकाने के मामले में पुलिस ने मुकदमा दर्ज किया है। पूर्व में शिक्षिका ने विधायक के बेटे के खिलाफ दुष्कर्म, मारपीट, उत्पीड़न, गालीगलौज, जान से मारने की धमकी सहित अन्य धारा में मुकदमा दर्ज कराया था...

बीजेपी विधायक के बेटे का डर इतना कि शिक्षिका घर में हो गई बंद, पढ़ें पूरी खबर  

आगरा। फतेहाबाद विधानसभा क्षेत्र से भाजपा के विधायक छोटेेलाल वर्मा के बेटे लक्ष्मीकांत वर्मा के खिलाफ थाना ताजगंज में एक और मुकदमा लिखा गया है। उन पर शिक्षिका ने मुकदमा वापसी के लिए धमकाने का आरोप लगाया है। ताजगंज क्षेत्र की शिक्षिका ने पुलिस को बताया कि पूर्व में लक्ष्मीकांत वर्मा के खिलाफ दुष्कर्म, मारपीट, उत्पीड़न, गालीगलौज, जान से मारने की धमकी सहित अन्य धारा में मुकदमा दर्ज कराया था। इस केस में पुलिस दुष्कर्म की धारा हटाकर चार्जशीट लगा चुकी है। मुकदमा कोर्ट में विचाराधीन है। वह लगातार तारीख पर जा रही हैं।

उनका आरोप है कि लक्ष्मीकांत मुकदमा वापसी का दबाव बना रहा है। कई बार वह धमकी दे चुका है। उसके पास लाइसेंसी रिवाल्वर है। शराब पीने का आदी है। वह कई दिन से पीछा कर रहा है। 16 जून को शिक्षिका के स्कूल से लौटने के दौरान लक्ष्मीकांत ने अपनी गाड़ी से पीछा किया। वह किसी तरह तेज गाड़ी चलाकर अपने घर पहुंचीं। तब से दहशत में हैं। एसीपी सदर अर्चना सिंह का कहना है कि तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज किया गया है। विवेचना की जा रही है। साक्ष्य संकलन कर कार्रवाई की जाएगी।

घर से निकलने में लगता है डर

शिक्षिका ने कहा कि वह अपने दो बच्चों के साथ घर में रहती हैं। विधायक पुत्र से उनकी और बच्चों की जान काे खतरा है। सत्ता पक्ष के विधायक का पुत्र होने की वजह से वह गुंडागर्दी कर रहा है। उसकी वजह से घर से बाहर निकलने में भी डर लगता है।

पहले भी लगे थे गंभीर आरोप

शिक्षिका ने पहले भी गंभीर आरोप लगाए थे। थाना ताजगंज में मुकदमा दर्ज कराया था। इसमें आरोप था कि विधायक पुत्र ने शोषण किया। वीडियो बना लिया। शादी का वादा करता रहा। मंदिर में शादी कर ली, जबकि वह पहले से शादीशुदा था। ताजगंज में मकान दिला दिया। उत्पीड़न करता रहा।