पत्नी के साथ नाजायज संबंध के शक में निशाचर बना पति ! टुकड़े- टुकड़े कर के उसका पिया खून

पत्नी के साथ नाजायज संबंध के शक में निशाचर बना पति ! टुकड़े- टुकड़े कर के उसका पिया खून

कर्नाटक।  राज्य से एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आयी हैं। एक व्यक्ति ने अपनी पत्नी के कथित बॉयफ्रेंड को गुस्से में बुरी तरह से मार डाला। आरोपी ने पहले शख्स का गला रेता और उसके बार उसका खून भी पिया। इस पूरी घटना का वीडियो आरोपी के जानने वाले ने मोबाइल में शूट किया। घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा हैं। 

कर्नाटक के चिक्काबल्लापुर जिले में एक व्यक्ति ने गुस्से में एक शख्स का गला काटा और उसका फैला हुआ खून पिया। आरोपी को घटना के बाद गिरफ्तार कर लिया गया। घटना का वीडियो सभी सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर वायरल हो गया है। उसके दोस्त ने इस घटना को अपने मोबाइल फोन पर कैद कर लिया। घटना का वीडियो वायरल होने के बाद शख्स को गिरफ्तार कर लिया गया है।

आरोपी की पहचान विजय के रूप में हुई, उसने मारेश का उसकी पत्नी के साथ संबंध होने का संदेह होने पर उसका गला काट दिया। 19 जून को विजय मारेश को पास के जंगल में ले गया जहां उसने उस पर हमला किया। विजय के दोस्त, जॉन, जो उनके साथ था, ने अपराध को अपने मोबाइल फोन पर रिकॉर्ड किया। पीड़ित की चोटों का अस्पताल में इलाज किया गया और वह अब घर लौट आया है।पुलिस ने मारेश की शिकायत के आधार पर विजय को गिरफ्तार कर लिया है।