बहन का कत्ल : बहन ने किया प्रेम-विवाह तो भाई को नहीं आया रास, ऐसी मौत दी सुनकर लोग कांप गए

बहन का कत्ल : बहन ने किया प्रेम-विवाह तो भाई को नहीं आया रास, ऐसी मौत दी सुनकर लोग कांप गए

आगरा। ताजनगरी आगरा में सोमवार की रात को प्रेम संबंध से नाराज भाई ने 23 वर्षीय बहन की घर के बाहर गोली मारकर हत्या कर दी। वह दवा लेकर घर लौट रही थी। रास्ते में भाई ने पकड़ लिया। घर में खींचकर ले गया। बहन जान बचाने के लिए घर से निकलकर भागी। मगर, भाई ने कनपटी पर गोली मार दी। इससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। घटना के बाद आरोपी घर पर ताला लगाकर परिवार सहित फरार हो गया। पुलिस उसकी तलाश में लगी है।

घटना खंदौली के तानगढ़ी गांव की है। गांव निवासी फूल सिंह की बेटी सुधा (23) की शादी तीन साल पहले मथुरा के बलदेव स्थित गांव खमानी गढ़ी में हुई थी। मगर, रिश्ता ज्यादा दिन नहीं चल सका। छह महीने बाद ही सुधा मायके में आकर रहने लगी। गांव के ख्याली से सुधा के शादी से पहले संबंध थे। दो साल से वो उसके साथ रहने लगी। मगर, दोनों परिवार के बीच विवाद होने पर सुधा और ख्यालीराम गांव के बाहर कस्बे में ही रहने लगे। एक महीने पहले ख्यालीराम के भाई बहादुर की तबीयत खराब हो गई थी। इस पर वो देखभाल के लिए सुधा के साथ गांव में आ गया।

उसकी मां माया देवी ने बताया कि बेटा शहर में मजदूरी करने जाता था। सोमवार को भी गया था। उसकी पत्नी सुधा को बुखार आ रहा था। इस पर वो गांव मुढ़ी चौराहा पर डॉक्टर से दवा लेने गई थी। रात करीबन आठ बजे लौटकर घर आ रही थी। तभी सुधा का बड़ा भाई सत्यप्रकाश आ गया। उसने अपने घर के सामने सुधा को रोक लिया।

इसके बाद हाथ पकड़कर घर के अंदर ले गया, जहां उसकी पिटाई की। सुधा जान बचाने के लिए घर से बाहर भागी। शोर भी मचाया। इस पर सत्यप्रकाश गली में आया। सुधा के दाहिनी तरफ कनपटी पर गोली मार दी। इसके बाद भाग निकला। गोली लगने से सुधा जमीन पर गिर पड़ी। उसकी मौके पर ही मौत हो गई।