DCP Vartika Chaturvedi बनकर फिर लौटेंगी Shefali Shah, एक्ट्रेस ने बताया कब रिलीज होगा सीरीज का सीजन 3

डीसीपी वर्तिका चतुर्वेदी आईपीएस की भूमिका निभा रही शेफाली शाह ने दो सीज़न में अपने लगातार उत्कृष्ट प्रदर्शन के लिए व्यापक प्रशंसा हासिल की है। उनके असाधारण अभिनय ने उन्हें सर्वश्रेष्ठ अभिनेत्री...

DCP Vartika Chaturvedi बनकर फिर लौटेंगी Shefali Shah, एक्ट्रेस ने बताया कब रिलीज होगा सीरीज का सीजन 3

मुंबई। शेफाली शाह हर गुजरते दिन के साथ नई ऊंचाइयां छू रही हैं। 'डेल्ही क्राइम'(Delhi Crime) सीजन 1 और सीजन 2 में अपने अभिनय के लिए ढेर सारा प्यार और सराहना पाने के बाद शेफाली 'डेल्ही क्राइम 3' का इंतजार कर रही हैं। विशेष बातचीत में, अभिनेत्री ने पुष्टि की कि उन्होंने अभी तक शो के तीसरे सीज़न की शूटिंग शुरू नहीं की है। डीसीपी वर्तिका चतुर्वेदी आईपीएस की भूमिका निभा रही शेफाली शाह ने दो सीज़न में अपने लगातार उत्कृष्ट प्रदर्शन के लिए व्यापक प्रशंसा हासिल की है। उनके असाधारण अभिनय ने उन्हें सर्वश्रेष्ठ अभिनेत्री श्रेणी में अंतर्राष्ट्रीय एमी नामांकन दिलाया है। विशेष बातचीत करते हुए शेफाली ने इस बात पर प्रकाश डाला कि वह अगले सीज़न में अपने किरदार को कैसे आगे ले जाने की योजना बना रही हैं।

'डेल्ही क्राइम 3' को लेकर चिंतित हैं शेफाली शाह

उन्होंने कहा, "सीजन 3 में जाने से मैं घबराई हुई हूं, मैं चिंतित हूं। मैंने सीजन 1 किया था और उम्मीद नहीं की थी कि वर्तिका ऐसी हीरो बनेगी जिसे लोग देख रहे हैं, और फिर सीजन 2 आया। मैं डरी हुई थी क्योंकि, मैं सोच रही थी कि मैं इसकी भरपाई कैसे करूंगी? यह एक बहुत बड़ी जिम्मेदारी और दबाव है। लेकिन, टचवुड मैं इसे कर सकती हूं और अब, सीजन 3 में नामांकन के कारण दबाव और भी अधिक होने वाला है।"

शेफाली ने आगे कहा, 'यह सिर्फ दूसरों के कारण दबाव नहीं है, बल्कि इसलिए भी है क्योंकि मुझे नहीं पता कि मैं यह कर पाऊंगी या नहीं, क्योंकि मैं हर समय खुद से सवाल करती हूं और जब आप भूमिका को आगे बढ़ा रहे होते हैं, तो बहुत कुछ होता है।' कुछ लोग सोचते हैं कि यह आसान है लेकिन ऐसा नहीं है। क्योंकि हां, आपको किरदार के सुर को जीवित रखना होगा, लेकिन साथ ही, वह पूर्वानुमानित और उबाऊ नहीं हो सकती। लोगों ने वर्तिका के किरदार को व्यक्तिगत रूप से ले लिया है इसलिए इसे निभाना एक बड़ी चुनौती है इन सब पर खरा उतरें।"

इसके अलावा, जब अभिनेत्री से पूछा गया कि हम दिल्ली क्राइम सीज़न 3 की उम्मीद कब कर सकते हैं, तो उन्होंने जवाब दिया, "हमने अभी तक शो की शूटिंग शुरू नहीं की है, यह अभी स्क्रिप्टिंग चरण में है। हम अगले साल शूटिंग करेंगे, और मुझे लगता है कि यह होगा अगले साल के अंत तक रिलीज़ होगी, फिर भी रिलीज़ के बारे में बहुत निश्चित नहीं है। यह सब इस पर निर्भर करता है कि हम कब शूटिंग शुरू करते हैं और कब ख़त्म करते हैं।" 'डेल्ही क्राइम' सीजन 1 और 2 फिलहाल नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम हो रहे हैं।