अगली बार इसी लाल किले पर और अधिक आत्मविश्वास के साथ आऊंगा’ : पीएम मोदी

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मंगलवार को स्वतंत्रता दिवस पर देशवासियों को संबोधित किया। उन्होंने कहा कि अगली बार इसी लाल किले पर और अधिक आत्मविश्वास के साथ आऊंगा...

अगली बार इसी लाल किले पर और अधिक आत्मविश्वास के साथ आऊंगा’ : पीएम मोदी

नई दिल्ली। पीएम मोदी ने कहा कि मैं साल 2014 में परिवर्तन का वादा लेकर आया था। देश के 140 करोड़ लोगों ने मुझ पर भरोसा किया। रिफॉर्म, परफॉर्म, ट्रांसफॉर्म का वादा विश्वास में बदल गया। मैंने इस वादे को विश्वास में बदल दिया है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मंगलवार को स्वतंत्रता दिवस पर देशवासियों को संबोधित किया। उन्होंने कहा कि अगली बार इसी लाल किले पर और अधिक आत्मविश्वास के साथ आऊंगा। 

परिवर्तन का वादा पूरा

उन्होंने कहा कि मैं साल 2014 में परिवर्तन का वादा लेकर आया था। देश के 140 करोड़ लोगों ने मुझ पर भरोसा किया। रिफॉर्म, परफॉर्म, ट्रांसफॉर्म का वादा विश्वास में बदल गया। मैंने इस वादे को विश्वास में बदल दिया है। 

देश के लिए किया कठोर परिश्रम 

पीएम ने कहा कि वादे को विश्वास में बदलने के लिए कठोर परिश्रम किया। यह मेहनत देश के लिए की और शान से की। उन्होंने कहा कि सिर्फ और सिर्फ राष्ट्र सर्वोपरि के भाव से किया है। साल 2019 में परफॉर्मेंस के आधार पर आप सभी ने मुझे फिर से अवसर दिया। 

आने वाले साल स्वर्णिम पल

उन्होंने कहा कि आने वाले पांच साल अभूतपूर्व विकास के हैं। 2047 के सपने को साकार करने का सबसे बड़ा स्वर्णिम पल आने वाले पांच साल हैं। 

फिर वापस आऊंगा

पीएम मोदी ने आगे कहा कि अगली बार 15 अगस्त को इसी लाल किले से मैं आपके सामने देश की उपलब्धियां, आपके सामर्थ्य, उसमें हुई प्रगति और सफलता के गौरवगान को इससे भी अधिक आत्मविश्वास के साथ प्रस्तुत करूंगा।