सपा सांसद Jaya Bachchan ने उपराष्ट्रपति को दिखाई उंगली! BJP ने किया पलटवार

सपा सांसद Jaya Bachchan ने उपराष्ट्रपति को दिखाई उंगली! BJP ने किया पलटवार

नई दिल्ली। सोशल मीडिया पर अक्सर अलग अलग कारणों से चर्चा में रहने वाली दिग्गज बॉलीवुड अभिनेत्री और राज्यसभा सांसद जया बच्चन एक बार फिर से सुर्खियों में आ गई है। इस बार जया अपने गुस्से के कारण चर्चा में बनी हुई है। उन्होंने राज्यसभा की कार्यवाही के दौरान ऐसी हरकत कर दी कि उसकी हर तरफ निंदा हो रही है। यहां तक की सोशल मीडिया पर भी जमकर जया बच्चन की आलोचना कर रहे है।

जानकारी के मुताबिक जया बच्चन ने नौ फरवरी को राज्यसभा की कार्यवाही के दौरान सभापति जगदीप धनखड़ को उंगली दिखाई। वो राज्यसभा में हो रहे हंगामे के दौरान राज्यसभा के सभापति जगदीप धनखड़ पर भड़ती हुई दिखी। उंगली दिखाते हुए वो अपनी सीट पर जा बैठी। राज्यसभा में उनका काफी एग्रेसिव अवतार देखने को मिला है। वो सभापति की तरफ गुस्सा जाहिर कर रही है। 

इस मामले पर जया बच्चन ने कहा था कि मुझे लगता है कि ये काफी अपमानजनक तरीके से किया गया था। ऐसा नहीं होना चाहिए था।। उन्हें लगता है कि कुछ गलत हुआ है तो समिति को भेजना चाहिए था। उन्होंने स्पष्टीकरण तक का मौका नहीं दिया जो गलत है। 

मंत्रालय ने कसा तंज

इस मामले पर सूचना और प्रसारण मंत्रालय की सलाहकार कंचन गुप्ता ने तंज कसा है। उन्होंने कहा कि उन्हें उस समय की याद आ गई जब यूपीए सत्ता में थी और जया बच्चन ने नेहरू खानदान पर कुछ कठोर टिप्पणी की थी। जया बच्चन के इस बयान पर अमिताभ बच्चन माफी मांगने दौड़े थे और उन्होंने कहा था वो राजा हैं हम रंक है।

ये है मामला

बता दें कि राज्यसभा में अडाणी समूह घोटाले पर सुनवाई को लेकर हंगामा हो रहा था। इस दौरान कांग्रेस राज्यसभा सांसद रजनी पाटिल को निर्देशों का उल्लंघन करने के आरोप में निलंबित किया गयाथा। कांग्रेस सांसद का समर्थन करते हुए जया बच्चन ने कहा था कि उन्हें सफाई पेश करने का मौका नहीं दिया गया। इस दौरान ही जया बच्चन ने सभापति जगदीप धनखड़ को उंगली दिखाई थी जिसका जमकर विरोध हो रहा है।