नवरात्रि 2023 : माँ को प्रसन्न करने के लिए भक्त ने जीभ काट रख दिया माँ के चरणों में

नवरात्रि 2023 : माँ को प्रसन्न करने के लिए भक्त ने जीभ काट रख दिया माँ के चरणों में

लखीमपुर खीरी। नवरात्रि के अवसर पर यूपी के लखीमपुर खीरी से एक बड़ी खबर सामने आ रही है। खबर भी ऐसी कि आप चौक जाएंगे। बता दें कि लखीमपुर खीरी के मोहल्ला काशीनगर स्थित दुर्गा मंदिर में एक सिक्योरिटी गार्ड ने ब्लेड से अपनी जीभ काटकर देवी मां को चढ़ा दी। इसके बाद वह बेहोश हो गया। स्थानीय लोगों की मदद से पुलिस ने उसे अस्पताल पहुंचाया। इस घटना से लोग हैरान हैं। 

शहर के नौरंगाबाद इलाके के रहने वाले ज्योति कृष्ण पांडे घर के नजदीक ही एक फर्म में सिक्योरिटी गार्ड हैं। बुधवार दोपहर वह दुर्गा मंदिर पहुंचे और ब्लेड से अपनी जीभ का आगे का हिस्सा काटकर दुर्गा माता की मूर्ति के सामने चढ़ा दिया। सिक्योरिटी को ऐसा करता देख वहां मौजूद लोग हैरत में पड़ गए। 

जिला अस्पताल में कराया गया भर्ती 

देखते ही देखते ज्योति कृष्ण की जीभ से खून निकलने लगा। कुछ ही देर में वह बेहोश हो गए। लोगों ने किसी तरह उन्हें संभाला। इस बीच खबर पाकर पुलिस मौके पर पहुंच गई। पुलिस सिक्योरिटी गार्ड को लेकर जिला अस्पताल गई। उनकी हालत में कुछ सुधार बताया गया है। फिलहाल वह बोल नहीं पा रहे हैं। बताया गया है कि सिक्योरिटी गार्ड ज्योति कृष्ण काफी धार्मिक प्रवृत्ति के हैं। वह प्रतिदिन मंदिर में देवी मां के दर्शन को जाते थे। नवरात्रि पर देवी मां की भक्ति में वह इस तरह का कदम उठा लेंगे, यह उनके परिजनों ने भी नहीं सोचा था। फिलहाल जिला अस्पताल में उनका उपचार चल रहा है।