ब्यूटी पार्लर संचालिका की पहले किया हत्या, बाद में डाल दिया सेप्टिक टैंक में , पढ़ें पूरी खबर

पुलिस ने उसके मोबाइल का डाटा रिकवर कराया। डाटा रिकवर होने के बाद पुलिस को सबसे अहम सुराग यह मिला कि उसने राज केशर की हत्या की सुपारी जिन लड़कों को दी थी, उनकी कॉल रिकॉर्डिंग...

ब्यूटी पार्लर संचालिका की पहले किया हत्या, बाद में डाल दिया सेप्टिक टैंक में , पढ़ें पूरी खबर

प्रयागराज। प्रयागराज के करछना इलाके में 24 मई को हत्या के बाद सेप्टिक टैंक में डाली गई ब्यूटी पार्लर संचालिका के प्रेमी और दो सुपारी किलर को पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। पुलिस के मुताबिक प्रेमी आशीष गौतम के इशारे पर राज केशर की गलाघोट कर हत्या की गई थी। युवती राज केशर को उसके प्रेमी आशीष गौतम ने अपने निर्माणाधीन मकान पर बुलाया था। वहां उसके 3 साथियों ने युवती की रस्सी से गला घोटकर हत्या कर दी थी। शव को उसी मकान के सेप्टिक टैंक में फेंक दिया था।

हत्या के चार दिन बाद प्रेमी आशीष गौतम ने शादी भी रचा ली।  28 मई को जब आशीष की शादी बाराबंकी में हो गई तो राज केशर की मां गुलाब कली और भाइयों को अनहोनी की आशंका हुई। जिसके बाद मां गुलाब कली थाने पहुंची और बेटी की गुमशुदी की रिपोर्ट दर्ज कराई।  पुलिस ने शक के आधार पर आशीष गौतम को उठाया और उसका मोबाइल कब्जे में लिया।  मोबाइल की छानबीन की गई तो पता चला कि उसने पिछला पूरा डाटा डिलीट कर दिया है। पुलिस ने उसके मोबाइल का डाटा रिकवर कराया। डाटा रिकवर होने के बाद पुलिस को सबसे अहम सुराग यह मिला कि उसने राज केशर की हत्या की सुपारी जिन लड़कों को दी थी, उनकी कॉल रिकॉर्डिंग उसके मोबाइल में थी।  बस इसी के माध्यम से पुलिस ने आशीष और हत्या में शामिल उसके दो अन्य साथियों को भी उठा लिया।

उसके बाद 9 जून को निर्माणाधीन मकान का सेप्टिक टैंक तोड़कर उसमें से राज केशर की लाश बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।  पुलिस ने 10 जून को इस घटना के मास्टरमाइंड और ब्यूटी पार्लर संचालिका राज केशर के प्रेमी आशीष गौतम निवासी मुंगारी, इंडस्ट्रियल एरिया, राकेश यादव निवासी बाउल का डेरा मुंगारी, औद्योगिक क्षेत्र व दीपक कुमार गौतम निवासी बाउल का डेरा मुंगारी, औद्योगिक क्षेत्र की गिरफ्तारी कर जेल भेज दिया। पुलिस की पूछताछ में यह बात सामने आई है कि आशीष की उम्र 27 वर्ष है और राज केशर करीब 37 साल थी।  करीब 8 साल के रिश्ते के बाद लड़की के घरवाले आश्वस्त थे कि आशीष राज केशर से शादी करेगा। लेकिन आशीष उससे शादी नहीं करना चाह रहा था। बस इसी वजह से उसने युवती की हत्या करा दी। वह पूरी तरह से आश्वस्त था कि लड़की की लाश बरामद नहीं हो पाएगी। इसके लिए उसने सेप्टिक टैंक में शव को फेकने के बाद प्लास्टर भी करवा दिया था। घटना में शामिल एक आरोपी अभी फरार है, जिसकी तलाश में पुलिस जुटी है।