Year Ender 2022: भारती-हर्ष से लेकर ये टीवी कपल बनें इस साल पेरेंट,देखें पूरा आर्टिकल   

Year Ender 2022: भारती-हर्ष से लेकर ये टीवी कपल बनें इस साल पेरेंट,देखें पूरा आर्टिकल   

फीचर्स डेस्क। साल कोई भी सभी के लिए तो एक जैसा नहीं हो सकता है। कुछ लोगों के लिए खास होता है तो कुछ लोगों को नहीं भी। अब साल 2022 की बात करें तो कई सितारे ऐसे हैं जिनके लिए ये साल बेहद ही शानदार कहा जा सकता है। बीते साल 2022 में उन सितारों बात करें जिन्होंने इस साल शादी रचाई, दूसरे वो सितारे जो शादी कर माता-पिता बने है। जी हां, ऐसे कई सितारे है जिन्हे इस साल मां-बाप बनने का सुख मिला है तो आइए जानते है ऐसे  कौन से स्टार्स है जो मम्मी -पापा बने है...

गुरमीत चौधरी और एक्ट्रेस देबिना बनर्जी

टीवी स्टार गुरमीत चौधरी और एक्ट्रेस देबिना बनर्जी अप्रैल के घर अप्रैल के महीने में एक नन्ही परी आई थी। इसके बाद नवंबर में देबिना ने अपनी दूसरी बेटी को जन्म दिया।

भारती सिंह और हर्ष लिंबाचिया 

टीवी एक्ट्रेस भारती सिंह और हर्ष लिंबाचिया भी इसी साल माता-पिता बने हैं। भारती ने अप्रैल के महीने में एक बेटे को जन्म दिया था।

अपूर्व अग्निहोत्रीऔर शिल्पा सकलानी

अपूर्व अग्निहोत्रीऔर शिल्पा सकलानी के घर किलकारियां गूंजी हैं। बता दे, कि शादी के 18 साल बाद दोनों एक बेटी के माता-पिता बने हैं। यह खबर सुनते ही फैंस में खुशी की लहर दौड़ पड़ी है। इससे पहले गुरमीत चौधरी देबिना बनर्जी माता-पिता बने थे। आज हम आपको बॉलीवुड लाइफ की इस रिपोर्ट में टीवी के उन सितारों के बारे में बताने जा रहे हैं, जिन्हें इस साल माता-पिता बनने की खुशी मिली।

धीरज धूपर और विन्नी अरोड़ा

धीरज धूपर और विन्नी अरोड़ा ने इसी साल अपने फैंस को गुड न्यूज दिया था दोनों अगस्त के महीने में माता-पिता बने थे। विन्नी अरोड़ा ने एक बेटे जन्म दिया है।

पूजा बनर्जी और संदीप सेजवाल

टीवी एक्ट्रेस पूजा बनर्जी और संदीप सेजवाल भी इसी साल एक बेटी के माता-पिता बने हैं। पूजा अक्सर अपनी बेटी की तस्वीरें और वीडियोज शेयर करती रहती हैं।

 निकितेन धीर और कृतिका सेंगर

स्टार एक्टर निकितन धीर और कृतिका सेंगर के घर इसी साल के घर किलकारियां गूंजी हैं। दोनों एक बेटी के माता पिता बन गए हैं।