ये कैसा प्यार : प्रेमी ने प्रेमिका के एक चिप्स खा लिया तो बौखलाई प्रेमिका ने प्रेमी को कार से कुचलने की किया कोशिश

ये कैसा प्यार : प्रेमी ने प्रेमिका के एक चिप्स खा लिया तो बौखलाई प्रेमिका ने प्रेमी को कार से कुचलने की किया कोशिश

न्यूज़ डेस्क। वैसे तो इश्क़ में छोटी-मोटी लड़ाई आम बात है। लेकिन एक ऐसा मामला सामने आया है जो पढ़कर आप हैरान हो सकते हैं। जी, हाँ एक महिला ने अपने ब्वायफ्रेंड को लड़ाई के बाद कार से कुचलने की कोशिश की है, वह भी इसलिए कि उस प्रेमी ने उसके पैकेट में से एक चिप्स खा लिया। बता दें कि ऑस्ट्रेलिया की एक महिला पर अपने बॉयफ्रेंड के 'चिप्स खाने के बाद' कार से कुचलने की कोशिश का आरोप लगा है, जिसके मामला अदालत तक पहुंच गया है।

ऑस्ट्रेलिया में चिप्स के लिए सनकी हुई महिला! मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक महिला अपने ब्वायफ्रेंड के उसके चिप्स खाने से इतनी आगबबूला हो गई कि उसने प्रेमी को कार से कुचलने का प्रयास किया, इस दौरान शख्स ने अपने आप को जैसे-तैसे कार के नीचे आने से बचाया। मामला ऑस्ट्रेलिया के एडिलेड का है।

हैरिसन के खिलाफ चौंकाने वाला दावा एडिलेड मजिस्ट्रेट कोर्ट में मैथ्यू फिन ने 42 साल की अपनी पार्टनर शार्लोट हैरिसन के खिलाफ चौंकाने वाला दावा किया है। डेलीमेल की रिपोर्ट के मुताबिक कोर्ट में हैरिसन पर प्रेमी के जीवन को खतरे में डालने और लापरवाह तरीके से गाड़ी चलाने का आरोप लगाया गया। फिन ने अदालत को बताया कि उसने चिकन और सलाद पैक से एक चिप मांगने की 'गलती' उस वक्त कि थी जब 26 फरवरी को नार्थ एडिलेड के सुबारू में। उसने जैसे ही चिप लिया, सारी चीजें बदल गई और उसने मुझे कार से बाहर धकेलकर कार से कुचलने की कोशिश की।

महिला ने कही ये बात हालांकि 42 वर्षीय ने अपने ऊपर लगे सभी आरोपों का खंडन किया है। उन्होंने दावा करते हुए कहा कि वह उस दिन फिन की हेल्प के लिए आई थी, क्योंकि उसने उसे यह कहते हुए बुलाया था कि वह बीमार है। हैरिसन ने प्रेमी मैथ्यू फिन के आरोपों को सिरे से खारिज करते हुए कहा कि यह घटना महज एक दुर्घटना थी।

पुलिस स्टेशन जाना चाहती थी महिला फिन ने 9न्यूज से कहा कि मुझे लगा कि मुझे चिप के लिए नहीं कहना चाहिए था। मेरे पास एक चिप्स थी और उसने मुझे कार से खींचकर बाहर निकला दिया। एडिलेड एडवर्टाइजर की एक रिपोर्ट में कहा गया है कि हैरिसन ने अपने प्रेमी के खिलाफ शिकायत करने के लिए पुलिस स्टेशन जाने की योजना बनाई थी।