अनुपमा सीरियल की लीड एक्ट्रेस रुपाली गांगुली के साड़ी लुक्स को देखें एक बार ,हो जायेगा आपको साड़ी से प्यार

अनुपमा सीरियल आजकल टीवी की दुनिया में सबसे पॉपुलर सीरियल्स में से एक है। अनुपमा के किरदार में रूपाली गांगुली को बहुत पसंद किया जा रहा है। उनकी साड़ियों की अगर बात करे तो एक से बढ़कर एक साड़ियों में रूपाली नजर आ रही है। लेते है उनकी साड़ी लुक्स से इंस्पिरेशन...

अनुपमा सीरियल की लीड एक्ट्रेस रुपाली गांगुली के साड़ी लुक्स को देखें एक बार ,हो जायेगा आपको साड़ी से प्यार

फीचर्स डेस्क। आजकल अनुपमा सीरियल के चर्चे हर तरफ है। अनुपमा सीरियल के एक्टर्स एक एक करके कोरोना का शिकार हुए पर फिर भी सीरियल चलता ही रहा। रुपाली गांगुली  की अनुपमा के रोल के लिए जितनी तारीफ की जाए उतनी कम है। उनकी एक्टिंग इतनी दमदार है कि जब वो रोती है तो उनको देखने वाली लेडीज रो देती है। उनके एक्टिंग की जितनी तारीफ की जा रही है उतनी ही उनकी साड़ी कहर ढा रही है। हर एक फंक्शन के लिए परफेक्ट है उनकी पहनी साड़िया। चलिए उनकी स्टाइल्स से इंस्पिरेशन लेते है।

शाइनी येलो कलर

अनुपमा की ये साड़ी बहुत ही सुंदर है। अगर आप किसी हल्दी के फंक्शन में ये साड़ी पहनेंगी तो बहुत खूबसूरत दिखेंगी। इस साड़ी को आप दिन के टाइम में हो रहे किसी फंक्शन में भी पहन सकती है। आप इस बात का जरूर ध्यान रखें कि जब आप शाइनी येलो रंग की साड़ी पहने तो ज्यादा हैवी मेकअप न करे। क्योंकि इस कलर में अपने आप में एक ब्राइटनेस होती है। अगर आप साड़ी के मैचिंग के बॉर्डर का नेकलेस और ईयररिंग पहनेंगी तो चेहरे पर और भी शाइन आ जाएगी।

बनारसी पिंक सिल्क

ये बनारसी पिंक साड़ी रुपाली गांगुली पर बहुत ज्यादा सुंदर लग रही है। और उनकी सुंदरता में चार चांद लगा रही है उनकी स्माइल। अगर आप पिंक कलर की साड़ी सिल्क या क्रेप फैब्रिक में लेती है तो उसकी मैचिंग की ज्वेलरी न पहनकर कंट्रास्ट में पहने। इससे लुक और अच्छा आएगा।  इस कलर की स्पेशलिटी ये होती है कि आप इसमें हेवी मेकअप कीजिए और रेडी हो जाइए किसी भी शादी के लिए। ये एक परफेक्ट लुक देगा आपको।

क्लासिक ग्रीन साड़ी

इस साड़ी में रुपाली गांगुली कुछ अलग लग रही है। ये साड़ी उनको बहुत क्लासिक लुक दे रही है। प्लेन बॉर्डर वाली ऐसी साड़ियों में आप बहुत एक्सपेरिमेंट कर सकती है। इनका ब्लाउज आप कई स्टाइल से बनवा सकती है। जैसे कलर स्टाइल, लॉन्ग स्लीव्स, फ्रीज, बैक डीप,कैप स्लीव्स कोई भी स्टाइल ऐसी साड़ी पर सूट करती है। ऐसी साड़ियों में आप ऑक्सीडाइज ज्वेलरी भी पहन सकती है या पर्ल ज्वैलरी। मेकअप लाइट ही रखें। इससे आपका लुक बहुत अट्रैक्टिव लगेगा।

फेस्टिवल लुक हेवी साड़ी

अगर आप अनुपमा की इस हेवी महरून साड़ी पर नजर डालेंगी तो इसे जरूर पहनना चाहेंगी। मेहरून कलर की इस साड़ी में गोल्डन प्रिंट है। पर आप गोल्ड ज्वेलरी की जगह व्हाइट बेस ज्वैलरी से अपने इस लुक को कुछ अलग रूप दे सकती है। ये साड़ी इतनी खूबसूरत लग रही है कि किसी भी त्योहार के लिए परफेक्ट है। इसमें आप जूडा करके बालों में गजरा लगाए। सोलह श्रृंगार के लिए ये साड़ी परफेक्ट है। 

कॉटन साड़ी

अनुपमा की ये कॉटन साड़ी बेहद लाइट वेट और समर्स के लिए एकदम परफेक्ट है। इस साड़ी में आप कोई ज्वेलरी कैरी न करे। ये साड़ी सिंपल घूमने के हिसाब से है। इसे सिंपल लुक में ही रहने दे। इस साड़ी के साथ लूज चोटी बनाए। एक दम परफेक्ट लुक होगा ये आपका। अगर आपके हेयर छोटे है तो आप उन्हें खोल भी सकती है। इस सिंपल लुक को अगर हाईलाइट करना है तो अपने फेस पर स्माइल करना ना भूले।

वैसे तो रुपाली गांगुली कई सीरियल्स में आई है। और हर सीरियल में उनके लुक्स अलग अलग होते है। पर जितनी खूबसूरत वो अनुपमा में लगी है उतनी किसी में नहीं। उनके इस लुक को देखकर जो साड़ी न भी पहनता हो उसे भी साड़ी से प्यार हो जाए। तो आप भी इन लुक्स से आइडिया लें और अपने खास दिनों को और खास बनाए।

PICTURE CREDIT: GOOGLE